मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल पुलिस के हत्थे चढ़े पांच बदमाश, अलग-अलग मामलों में थी तलाश

By

Published : Oct 8, 2020, 3:50 PM IST

राजधानी में गुरूवार को पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है. एक तरफ पुलिस ने चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, तो दूसरी तरफ महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को धर दबोचा है. पढ़िए पूरी ख़बर...

Police arrested accused
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

भोपाल। कोलार पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. जो चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे. पुलिस के मुताबिक उन्होंने चार जगह पर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है. उनके पास से 2 लाख का मशरूका बरामद हुआ है. वहीं एमपी नगर पुलिस ने एक आईपीएल के नाम पर सट्टा खिलाने वाले सटोरी को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से 22 हजार नकद और मोबाइल जब्त किया है.

पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली थी कि दो पुरूष और एक महिला सोने चांदी के जेवर लेकर औने पौने दाम में बेचने की फिराक में महाबली गेट के आस पास घूम रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं शाहपुरा थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने मंदसौर के व्यापारी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि मंदसौर का व्यापारी इत्र बेचने का काम करता था, वहीं महिला की पहचान उसकी सोशल मीडिया से हुई थी. जिसके बाद उसने महिला को एक निजी होटल में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस ने इत्र बेचने वाले व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया है.

इधर, कटारा हिल्स थाना क्षेत्र में छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि छात्र 12वीं में दाखिला लिया था. फिलहाल छात्र के सुसाइड करने का कारण पता नहीं चल पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details