मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल: महिला की हत्या का पुलिस ने किया पर्दाफाश, एक आरोपी गिरफ्तार

भोपाल तलैया थाना क्षेत्र में फुटपाथ पर हुई महिला की मौत का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि दो आरोपी मामले में अभी भी फरार हैं.

By

Published : Oct 5, 2020, 3:40 PM IST

Updated : Oct 5, 2020, 4:27 PM IST

Accused arrested for womans death
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

भोपाल।तलैया थाना क्षेत्र में फुटपाथ पर हुई महिला की मौत का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि दो आरोपी मामले में अभी भी फरार हैं. पुलिस ने बताया की महिला की हत्या की गई थी. बता दें कि रविवार को पुलिस को तलैया थाना क्षेत्र में सेंट्रल लाइब्रेरी के पास संदिग्ध स्थिति में एक महिला की लाश बरामद हुई थी. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि महिला की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या की गई है.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

पुलिस के मुताबिक महिला पन्नी बीनने का काम करती थी. इस दौरान पुलिस ने कुछ पन्नी बीनने वालों को हिरासत में लिया, पूछताछ के दौरान युवक से पता चला कि नशे की हालत में मृतक महिला भूरी बाई से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया. वहीं आरोपी ने बताया कि उसके साथ दो और अन्य साथी भी शामिल थे जो फरार हैं.

वहीं फरार हुए आरोपियों पर पुलिस द्वारा पांच हजार का इनाम घोषित कर दिया गया है, और पुलिस ने फरार हुए आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है.

Last Updated : Oct 5, 2020, 4:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details