मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जांघ में टेप चिपकाकर ड्रग्स की तस्करी: 2 गिरफ्तार

राजधानी भोपाल की क्राइम ब्रांच पुलिस ने एक बार फिर ड्रग्स माफियाओं को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. इससे पूर्व में इनके साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. आरोपी के पास से 40 ग्राम ड्रग्स बरामद किया है जिसकी कीमत 2 लाख आंकी गई है.

By

Published : Jan 14, 2021, 7:52 PM IST

Arrested accused
गिरफ्तार आरोपी

भोपाल। भोपाल की क्राइम ब्रांच पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने एक बार फिर ड्रग्स तस्करी को लेकर गंभीरता दिखाई है.पुलिस ने राजधानी से 2 और ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपी राजधानी भोपाल के बैरसिया क्षेत्र से वृक्ष लेकर आते थे और राजधानी भोपाल में खपाने का काम करते थे. उसी सिलसिले में जब वे गुरुवार को राजधानी भोपाल में ड्रग्स बेचने आए तो मुखबिर की सूचना पर इन्हें गिरफ्तार किया गया.

राजस्थान केझालावाड़ से लाते थे ड्रग्स

एएसपी गोपाल धाकड़ ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि यह लोग ड्रक्स राजस्थान के झालावाड़ से लेकर आते थे. और जो लोग उन से मंगाते तो उन्हें फुटकर के रूप में बेचते थे. इनके कई अन्य साथी भी पहले गिरफ्तार हो चुके हैं, जिन्होंने ही पुलिस को पूरी जानकारी उपलब्ध कराई थी.

जांघ में टेप से चिपका कर लाते थे ड्रग्स

एसपी गोपाल धाकड़ को पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वे लोग जांघ में टेप से चिपकाकर ड्रेस लाते थे और वहीं से निकालकर ड्रग्स को बेचते थे. बरामद ड्रग्स की कीमत 2 लाख रुपये है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details