मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गुंडे-बदमाशों के खिलाफ पुलिस और प्रशासन की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी

भोपाल में लगातार बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने बदमाश फैजान के तीन मंजिला घर को जमींदोज किया है.

By

Published : Jan 3, 2021, 6:58 PM IST

action against miscreants
प्रशासन की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी

भोपाल।राजधानी भोपाल के हनुमानगंज क्षेत्र का निगरानी बदमाश फैजान के एकता नगर स्थित मकान को ढहाया गया है. बदमाश फैजान की उम्र 24 साल है. जिस पर 28 मामले दर्ज हैं. आरोपी अटेम्प्ट टू मर्डर के मामले में जेल की सजा काट रहा है.

अपराधी पर कई मामले हैं दर्ज

अपराधी निगरानी बदमाश है और इस पर एनएसए की भी कार्रवाई भी हुई है. अब लगातार प्रशासन कार्रवाई की जा रही है. उसके तीन मंजिला मकान को जमींदोज किया गया है. अपराधी पर अलग-अलग मामलों में 28 मामले पंजीबद्ध हैं, जिसमें 12 से ज्यादा गंभीर मामले हैं.

हनुमानगंज पुलिस ने राष्ट्रीय नकबजन का तोड़ा था मकान

शनिवार को हनुमानगंज पुलिस ने राष्ट्रीय नकबजन बॉबी को चिन्हित कर उसके मकान को जमींदोज किया है. उसका मकान राजधानी के लक्ष्मी टॉकीज के पास है, जिसे शासन और प्रशासन ने मिलकर जमींदोज कर दिया है. इसके ऊपर भी अलग-अलग जिले सहित कई मामले दर्ज हैं और इन दिनों फरार भी चल रहा है.

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद ही हो रही है कार्रवाई

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश के बाद पुलिस इन तरह के गुंडे बदमाशों को चिन्हित कर रही है. और उन पर कार्रवाई कर रही है. इससे पहले माफियाओं पर पुलिस कार्रवाई कर रही थी. लेकिन अब पुलिस चोर, गुंडे-बदमाशों पर भी इस तरह की कार्रवाई कर रही है

ABOUT THE AUTHOR

...view details