मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आरोपियों की धर-पकड़ में जुटी भोपाल पुलिस

भोपाल में फरार बदमाशों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है, जिसके तहत पुलिस ने अलग अलग थाना क्षेत्रों में कार्रवाई की है.

By

Published : Jun 18, 2020, 9:19 PM IST

police arrest accuse
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

भोपाल। राजधानी भोपाल में पुलिस लगातार फरार बदमाशों पर कार्रवाई कर रही है और गिरफ्तार भी कर रही है. भोपाल के चार अलग-अलग थाना क्षेत्रों में आरोपियों पर कार्रवाई की गई है. जिसमें पुलिस ने 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पहला मामला कमला नगर थाना क्षेत्र का है, जहां पर अड़ीबाजी के आरोप में फरार चल रहे आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिसमें से दो आरोपियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. अब चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों ने एक युवक के साथ घर में घुसकर मारपीट की थी और उससे पैसे छीन लिए थे.

दूसरा मामला शाहपुरा थाना क्षेत्र का है, जहां पर पुलिस ने दो आरोपियों को गांजा बेचते हुए गिरफ्तार किया है, जिनके पास से पुलिस ने 2 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद किया है. जिसकी कीमत 90 हजार रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने इन पर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

तीसरा मामला गोविंदपुरा थाना क्षेत्र का है, जहां पर दो नाबालिग सहित एक बालिग आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से पुलिस ने 7 मोबाइल बरामद किया है. जिसकी कीमत लगभग सवा लाख रुपए बताई जा रही है. ये आरोपी नाबालिग के साथ मिलकर मोबाइल चोरी करते थे. कई शिकायतें पुलिस को मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल ट्रेस कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

चौथा मामला तलैया थाना क्षेत्र का है, जहां पर पुलिस ने निगरानीशुदा बदामाश को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने एक खंजर भी बरामद किया है. आरोपी अपराध करने की नीयत से खंजर लेकर घूम रहा था, तभी पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details