मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी का कोई बड़ा नेता नहीं चाहेगा कि बाहर से आया नेता पार्टी में स्थापित हो- पीसी शर्मा

By

Published : Jun 12, 2020, 12:26 PM IST

Updated : Jun 12, 2020, 12:49 PM IST

दीपक जोशी के बाद अब पूर्व विधायक घनश्याम पिरोनिया ने भी कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए नेताओं को टिकट देने का विरोध करना शुरु कर दिया है, वहीं कांग्रेस इस कलह का फायदा उठाने की पूरी कोशिश कर रही है.

Former Minister PC Sharma
पूर्व मंत्री पीसी शर्मा

भोपाल। बीजेपी ने सिंधिया समर्थक विधायकों के सहारे सरकार तो बना ली, लेकिन अब उसे अपने लोगों का विरोध झेलना पड़ रहा है. अब बीजेपी नेताओं के विरोध सामने आने लगा हैं. पहले दीपक जोशी और उनके बाद पूर्व विधायक घनश्याम पिरोनिया ने भी विरोध जताना शुरू कर दिया है. घनश्याम पिरोनिया के बयान पर कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे पीसी शर्मा का कहना है कि बीजेपी का कोई भी बड़ा नेता नहीं चाहेगा कि बाहर से आया नेता स्थापित हो.

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा
भारतीय जनता पार्टी 24 विधानसभा सीटों के उपचुनाव में कांग्रेस से आए नेताओं को टिकट देने जा रही है. इस बात से बीजेपी के नेताओं की नाराजगी निकलकर सामने आ रही है. इसके पहले हाटपिपलिया से विधायक रहे दीपक जोशी ने सबसे पहले इस बात की विरोध किया था. इसके बाद अब भांडेर के पूर्व विधायक घनश्याम पिरोनिया ने भी टिकट के लिए दावा ठोका है. बीजेपी की इस अंदरूनी कलह को लेकर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि बीजेपी का कोई भी बड़ा नेता नहीं चाहेगा कि बाहर का नेता आकर पार्टी में स्थापित हो जाए. बीजेपी की अंदरूनी कलह का फायदा उठाने की कांग्रेस कोशिश कर रही है और कांग्रेस इन नाराज बीजेपी नेताओं से संपर्क भी कर रही है. जानकारी के अनुसार दीपक जोशी और सुरखी से पूर्व विधायक पारुल साहू की पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात भी हो चुकी है, अब देखना ये है कि बीजेपी इन नेताओं की नाराजगी को कैसे दूर कर पाती है.
Last Updated : Jun 12, 2020, 12:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details