मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हनी ट्रैप मामले में बोले मंत्री पीसी शर्मा, कहा 'सरकार करा रही निष्पक्ष जांच, हाई कोर्ट जाने की जरूरत नहीं'

हनी ट्रैप मामले में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि सरकार पूरे मामले की निष्पक्ष जांच करा रही है. इसलिए हाई कोर्ट जाने की कोई जरूरत नहीं है.

हनी ट्रैप मामले में बोले पीसी शर्मा

By

Published : Oct 4, 2019, 12:29 PM IST

भोपाल। हनी ट्रैप मामले में लगाई गई जनहित याचिका पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि मामले की सरकार द्वारा निष्पक्ष जांच कराई जा रही है. इसलिए हाई कोर्ट जाने की कोई जरूरत नहीं है. मुख्यमंत्री की पीएम से मुलाकात के सवाल पर पीसी शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री से मुलाकात की बेहतर नतीजे सामने आएंगे.

हनी ट्रैप मामले में बोले मंत्री पीसी शर्मा


जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कई विषयों पर मीडिया से चर्चा कर जानकारी दी. हनी ट्रैप मामले में इंदौर हाईकोर्ट में जनहित याचिका लगाई जाने के सवाल पर मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि सरकार पूरे मामले की निष्पक्ष जांच करा रही है. मंत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नई दिल्ली में मुलाकात करेंगे और बाढ़ और भारी बारिश से वह नुकसान के लिए राहत राशि दिए जाने की केंद्र से मांग करेंगे. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री मैग्नीफिसेंट मध्य प्रदेश के लिए दिल्ली में बड़े उद्योगपतियों से भी मुलाकात करेंगे.


वहीं छिंदवाड़ा में मोतियाबिंद ऑपरेशन के मामले पर उन्होंने कहा कि मामले में पीड़ित लोगों की भोपाल की हमीदिया हॉस्पिटल में इलाज कराया जा रहा है और सभी की हालत ठीक है. पटवारियों द्वारा अनिश्चितकालीन हड़ताल के सवाल पर मंत्री ने कहा कि मामले में परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत उन से चर्चा करेंगे. उन्हें उम्मीद है कि पटवारी अपनी हड़ताल वापस लेकर काम पर लौटेंगे, क्योंकि अभी किसानों को राहत देना सभी की पहली प्राथमिकता है. उन्होंने कहा कि पटवारियों को बेवजह भड़काया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details