मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनने बोले मंत्री पीसी शर्मा, कहा-बीजेपी ने की है लोकतंत्र की हत्या

By

Published : Nov 23, 2019, 8:08 PM IST

महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनने के बाद मध्यप्रदेश में भी राजनेताओं के बीच बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीजेपी ने लोकतंत्र की हत्या की है.

महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनने बोले पीसी शर्मा

भोपाल। महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनने के बाद मध्यप्रदेश में भी राजनेताओं के बीच बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीजेपी ने लोकतंत्र की हत्या की है. हरियाणा में बीजेपी ने जनता की आस्था से खिलवाड़ किया था और अब महाराष्ट्र में भी खिलवाड़ किया है. उन्होंने कहा कि फ्लोर टेस्ट के वक्त बीजेपी और अजित पवार को बहुमत नहीं मिलेगा.

महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनने बोले पीसी शर्मा


मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह दोनों के पास एक ही एजेंडा है कि जोड़ तोड़कर सरकार कैसे बनाई जाए. चाहे गोवा हो या फिर दूसरे छोटे राज्य बीजेपी ने जोड़तोड़ की ही सरकारें बनाई हैं. उन्होंने ये भी कहा कि, मध्यप्रदेश में कमलनाथ स्ट्रांग लीडर थे, इसलिए बीजेपी जोड़ तोड़ नहीं कर पाई.


बता दें महाराष्ट्र की राजनीति में कुछ घंटों के भीतर घटनाचक्र इतनी तेजी से बदला कि बड़े-बड़े नेता भी देखते रह गए. शुक्रवार शाम को यह तय हो चुका था कि महाराष्ट्र की कमान उद्धव ठाकरे के हाथों में सौंपी जाएगी. कांग्रेस और एनसीपी दोनों पार्टियों ने इस फैसले पर मुहर लगा दी थी. लेकिन शनिवार सुबह सबकुछ उलट गया. देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र के सीएम, अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ले ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details