मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

डर दिखाकर मलाईदार विभाग लेगा सिंधिया खेमा- पीसी शर्मा

शिवराज कैबिनेट में मंत्रियों के विभाग बंटवारे को लेकर कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, डर दिखाकर सिंधिया खेमा ही मलाईदार विभाग ले जाएगा, तब देखना होगा कि कौन टाइगर बनकर निकलता है.

By

Published : Jul 4, 2020, 2:22 PM IST

pc sharma congress
पीसी शर्मा, पूर्व मंत्री कांग्रेस

भोपाल।शिवराज कैबिनेट का विस्तार होने के बाद अब विभागों को लेकर रस्साकशी शुरू हो गई है. दो दिन बीत जाने के बाद भी मंत्रियों को विभाग का बंटवारा नहीं हुआ है. विभागों का बंटवारा नहीं होने पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि, बीजेपी के अंदर डर बैठा हुआ है कि, जिन बागियों के कारण कमलनाथ की सरकार गिरी, वो लोग एक बार पलट सकते हैं, तो दूसरी बार भी पलट सकते है. इसी डर के कारण निश्चित है कि, मलाईदार विभाग सिंधिया खेमे को ही मिलना है. अब देखना होगा विभागों के बंटवारे में कौन टाइगर बनकर उभरता है सिंधिया या फिर शिवराज. पीसी शर्मा ने कहा कि, शिवराज सरकार में अभी दो खेमें है. एक शिवराज खेमा और दूसरी सिंधिया खेमा. अभी तो ये एक ही नहीं हुए हैं. अपना डर दिखाकर सिंधिया खेमा मलाई वाले विभाग लेने की कोशिश करेगा.

पीसी शर्मा, पूर्व मंत्री कांग्रेस

वहीं पूर्व मंत्रियों के बंगले खाली करने के नोटिस पर पीसी शर्मा का कहना है कि, पहले सरकार पूर्व मंत्रियों को दूसरा घर तो आवंटित करें, तब बंगले खाली करेंगे. बता दें शिवराज कैबिनेट में कुल 33 मंत्री बनाए गए हैं, उनमें से 14 मंत्री कांग्रेस से बागी होकर भाजपा में शामिल हुए हैं. जिसमें से सिंधिया खेमे के 11 मंत्री है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details