मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मेट्रो रेल की सौगात पर सियासत तेज, बीजेपी के वार पर कांग्रेस ने किया पलटवार

भोपाल को आज मेट्रो की सौगात मिल गई है. इस मुद्दे पर श्रेय लेने के लिए बीजेपी-कांग्रेस आमने-सामने है.

By

Published : Sep 26, 2019, 12:25 PM IST

मेट्रो रेल की सौगात पर सियासत तेज

भोपाल। राजधानी भोपाल को मेट्रो रेल की सौगात मिल गई है. इसका श्रेय लेने के लिए बीजेपी-कांग्रेस अब आमने-सामने हैं. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि कमलनाथ सरकार मेट्रो प्रोजेक्ट का श्रेय ले रही है, जबकि ये प्रोजेक्ट शिवराज सरकार के दौरान तैयार हो गया था. बीजेपी के आरोपों पर मंत्री पीसी शर्मा ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और कैलाश विजयवर्गीय कब तक झूठ बोलने का काम करेंगे.

मेट्रो रेल की सौगात पर सियासत तेज

मंत्री पीसी शर्मा ने बताया कि शिवराज सरकार में जब बाबूलाल गौर नगरीय प्रशासन मंत्री थे, तो उन्होंने मेट्रो रेल के लिए पैसे नहीं होने की बात कही थी. जिस पर सीएम कमलनाथ ने पांच करोड़ रुपये दिए. पीसी शर्मा ने कहा कि ये दावा खुद बाबूलाल गौर ने किया था और आज उनकी आत्मा भी यही बोल रही होगी, इसलिए बीजेपी नेता झूठ बोलना बंद करें.

वहीं पूर्व जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सरकार की मेट्रो सौगात पर सवाल उठाए हैं. पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मेट्रो की सौगात सिर्फ एक दिखावा है. नगर निगम और नगर पालिका चुनाव को देखते हुए सरकार जनता को भ्रमित कर रही है.

नरोत्तम मिश्रा ने पूछा कि कर्जमाफी के लिए सरकार के पास पैसा नहीं है, बाढ़ से बर्बाद हुई फसलों के लिए पैसा नहीं है, तो मेट्रो प्रोजेक्ट के लिए पैसा कहां से आया. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इसी तरह विधानसभा चुनाव के दौरान कर्जमाफी का वादा कर जनता को भ्रमित किया गया था, लेकिन अब जनता सब समझ चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details