मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पूर्व मंत्री पारस जैन ने सरकार पर बोला हमला, कहा- वचन पत्र के वादों का सदन में मांगेंगे जवाब

By

Published : Dec 19, 2019, 3:44 AM IST

Updated : Dec 19, 2019, 7:34 AM IST

विधानसभा में विपक्ष सरकार को घेरने के लिए पूरी तरह तैयार है. पूर्व मंत्री पारस जैन का कहना है कि, सरकार के सामने विपक्ष आक्रमक रूप से अपनी बात रखेगा.

Former minister Paras Jain
Former minister Paras Jain

भोपाल। सदन में भी लगातार सत्ता पक्ष से जनता से किए गए वचनों को लेकर सवाल किए जा रहे हैं, जिसके तहत नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के निवास पर हुई बीजेपी विधायक दल की बैठक में आने वाले सत्र के लिए रणनीति तैयार की गई है, जिसके तहत अब बीजेपी आक्रमक रूप से सदन में अपने सवालों को उठाएगी.

पूर्व मंत्री पारस जैन का सरकार पर आरोप

प्रदेश के पूर्व मंत्री पारस चंद जैन का कहना है कि, विधायक दल की बैठक में आगामी दिनों को लेकर रणनीति तैयार की गई है, गुरुवार को प्रदेश भर में युवा मोर्चा का आंदोलन भी आयोजित किया जाना है, उसे लेकर भी इस बैठक में चर्चा की गई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के द्वारा विधानसभा चुनाव के दौरान घोषणा पत्र में जो जो वचन जनता से किए गए थे, उन वचनों का भी अब सदन में जवाब मांगा जाएगा, क्योंकि यह सभी वचन अब तक पूरे नहीं हुए हैं, इन्हीं सवालों को लेकर गुरुवार सुबह पैदल मार्च निकालकर विरोध दर्ज कराया जाएगा.

सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष

विधानसभा के शीतकालीन सत्र में कमलनाथ सरकार को घेरने के लिए विपक्ष पूरी तरह से तैयार नजर आ रहा है, यही वजह है कि विपक्ष के द्वारा पूरे सत्र में पैदल मार्च निकालने की रणनीति तैयार की गई है. जिसके तहत प्रत्येक दिन एक नए मुद्दे के साथ पैदल मार्च सभी बीजेपी विधायकों के द्वारा किया जा रहा है.

Last Updated : Dec 19, 2019, 7:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details