मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कार की टक्कर से बच्ची ने तोड़ा दम, जेसीबी की टक्कर से महिला की मौत

भोपाल के अवधपुरी थाना क्षेत्र में जेसीबी की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई, वहीं टीटी नगर थाना क्षेत्र में कार की चपेट में आने से बच्ची ने दम तोड़ दिया.

By

Published : Aug 24, 2020, 10:30 PM IST

accident
एक्सीडेंट

भोपाल। राजधानी भोपाल के दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक मजदूर महिला और एक 3 साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई है. अवधपुरी थाना क्षेत्र में जेसीबी की टक्कर से मजदूर महिला की मौत हो गई. वहीं दूसरा हादसा टीटी नगर थाना क्षेत्र का है, जहां एक महिला डॉक्टर की टक्कर से 3 साल की मासूम बच्चे की मौत हो गई.

एएसपी संजय साहू

अवधपुरी थाना क्षेत्र की घटना में चौंकाने वाली बात यह है कि, रविवार को राजधानी भोपाल में लॉकडाउन रहता है, फिर भी महिला मजदूर से बिल्डिंग निर्माण का कार्य कराया जा रहा था. इस मामले में बिल्डर और उसके कर्मचारियों ने पुलिस को गुमराह करते हुए बिल्डिंग की छत से गिरकर महिला की मौत होने की कहानी रची. लेकिन बाद में सीसीटीवी फुटेज की मदद से पता चला कि, जेसीबी की टक्कर के चलते महिला की मौत हुई है.

टीटी नगर थाना क्षेत्र में मासूम बच्ची के एक्सीडेंट के बाद महिला डॉक्टर खुद ही बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंची थी, जहां इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि, महिला डॉक्टर रेड क्रॉस अस्पताल में पदस्थ है. पुलिस ने महिला डॉक्टर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details