मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से एक युवक की मौत, तीन की हालत गंभीर

भोपाल में ट्रक और जेसीबी के हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से एक दर्दनाक हादसा हो गए. हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए.

By

Published : Sep 29, 2019, 6:23 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 8:09 PM IST

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से एक की मौत

भोपाल। राजधानी भोपाल के पुराने शहर में ट्रक और जेसीबी के हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से एक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग करंट लगने से गंभीर रूप से झुलस गए हैं. सभी घायलों को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मृतक के परिजनों ने ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से एक की मौत

बताया जा रहा है कि, गिट्टी से भरे ट्रक का पहिया एक पुलिया पर बने लोहे के चेंबर में फंस गया था. ट्रक को निकालने के लिए जेसीबी मशीन बुलाई गई. जेसीबी ने जैसे ही ट्रक को बाहर निकालने के लिए ऊपर की तरफ खींचा तो ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन टूटकर ट्रक और जेसीबी पर जा गिरी. इस दौरान ट्रक और जेसीबी पर करीब चार से पांच लोग सवार थे.

घटना की सूचना मिलते ही हनुमानगंज थाना पुलिस और निगम का अमला भी मौके पर पहुंच गया और गंभीर रूप से झुलसे लोगों को इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां तीनों झुलसे हुए लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. वहीं मौके पर अनस नामक युवक की मौत के बाद परिजनों ने ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Sep 29, 2019, 8:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details