मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल में शादी का झांसा देकर महिला को 4 साल तक बनाया हवस का शिकार

भोपाल के हनुमानगंज थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर आबरूह लूटने का मामला सामने आया है. पीड़िता के शादी का दवाब बनाने पर आरोपी युवक ने शादी से मना कर दिया और जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता मामले की शिकायत पुलिस से की है.

By

Published : Jun 14, 2021, 2:07 PM IST

on-the-pretext-of-marriage-woman-sexually-harrased
शादी का झांसा देकर महिला के साथ किया 4 साल तक दुष्कर्म

भोपाल(Bhopal)। हनुमानगंज थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ शादी का झांसा देकर 4 साल तक बलात्कार(sexual harrasment) करने का मामला सामने आया है . पुलिस के मुताबिक युवक के यहां महिला का आना जाना था. महिला का आरोप युवक के यहां किराए से रहती थी. युवक महिला को शादी का झांसा देकर 4 साल तक उसके साथ बलात्कार करता रहा. जब पीड़ित युवती ने युवक को शादी के लिए कहा तो युवक शादी से मुकर गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.


महिला को 4 साल तक बनाता रहा अपनी हवस का शिकार

आरोपी यासिर राजधानी भोपाल के हनुमानगंज क्षेत्र का रहने वाला है. यासिर ने 21 साल की युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ 4 साल तक दुष्कर्म किया. युवक ने युवती के साथ मारपीट भी की. युवती के विरोध करने पर उसने महिला को धमकी दी और चुप रहने को कहा.

भिंड में मानसिक विक्षिप्त से दुष्कर्म, अपहरण कर अपने गांव ले गया था आरोपी

घर में घुसकर मारपीट कर बलात्कार की घटना को दिया था अंजाम

युवती ने बताया कि पहली बार आरोपी ने उसके घर में घुसकर मारपीट की. जब पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो उसने इंकार कर दिया और किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी .जिसके बाद युवती ने पुलिस में इसकी शिकायत की. पुलिस ने मामला दर्ज आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details