मध्य प्रदेश

madhya pradesh

9 फरवरी को प्रदेश युवा कांग्रेस का दिल्ली में दिखेगा दम

By

Published : Feb 2, 2021, 8:23 PM IST

9 फरवरी को प्रदेश युवा कांग्रेस दिल्ली में किसानों के समर्थन में संसद का घेराव करेगी. जिसकी तैयारियां सभी जिलों में अभी से शुरू कर दी गई है.

congress
कांग्रेस भवन

भोपाल। मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस की नई टीम दिल्ली में अपनी ताकत दिखाएगी. 9 फरवरी को किसानों के समर्थन में युवा कांग्रेस दिल्ली में संसद का घेराव करने जा रही है. इसके लिए हर जिले से बड़ी संख्या में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को दिल्ली पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं, जिसके बाद युवा कांग्रेस ने सभी जिलों के प्रभारियों को सक्रिय कर दिया है. उधर 10 फरवरी तक ब्लॉक स्तर और 20 फरवरी के पहले जिला स्तर पर कांग्रेस किसान सम्मेलन आयोजित करेगी.

कांग्रेस ब्लॉक स्तर तक करेगी किसान सम्मेलन

दिल्ली में किसान आंदोलन के समर्थन में मध्यप्रदेश कांग्रेस ब्लॉक जिला और राजधानी स्तर पर किसान सम्मेलन आयोजित करने जा रही है. ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने सभी राज्य इकाइयों को इसके निर्देश दिए हैं. प्रदेश कांग्रेस के संगठन प्रभारी चंद्र प्रभाष शेखर ने बताया कि किसान आंदोलन को लेकर 10 फरवरी से पहले ब्लॉक स्तर पर और 20 फरवरी से पहले जिला स्तर पर किसानों का सम्मेलन किया जाएगा.

इस दौरान कांग्रेस किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस किसान सम्मेलन आयोजित करेगी और बेहतर काम करने वाले किसानों को सम्मानित भी करेगी. फरवरी माह में भोपाल में भी एक बड़ा किसान सम्मेलन आयोजित किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details