मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सुरेंद्र नाथ के विवादित बयान पर NSUI का हंगामा, धरने पर बैठे रहे कार्यकर्ता

सुरेंद्रनाथ के विवादित बयान को लेकर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुये बीजेपी से मांग की है कि पूर्व विधायक के खिलाफ पार्टी को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.

By

Published : Jul 19, 2019, 8:08 PM IST

एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं का हंगामा

भोपाल। सीएम कमलनाथ के खिलाफ बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह के खिलाफ NSUI कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोल दिया है, सुबह से ही कार्यकर्ता टीटी नगर थाने पहुंच गए और थाना प्रभारी के कक्ष में जमकर नारेबाजी की. कांग्रसियों का कहना है कि बीजेपी गुमटी माफिया पर क्यों कार्रवाई नहीं कर रही है, जबकि भोपाल की जनता भी पूर्व विधायक के खिलाफ खड़ी है.

एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं का हंगामा


गुरुवार को बीजेपी के पूर्व विधायक और बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह मम्मा ने एक आंदोलन की अगुवाई की थी. आंदोलन को संबोधित करते हुए सुरेंद्र सिंह मम्मा मर्यादा भूल गए और उन्होंने कहा कि सड़कों पर खून बहेगा और यह खून कमलनाथ का होगा. बीजेपी के पूर्व विधायक और पूर्व जिला अध्यक्ष की इस टिप्पणी को लेकर कांग्रेसी जमकर नाराज हैं. शुक्रवार को जहां विधानसभा के बजट सत्र की कार्यवाही शुरू होते ही कांग्रेस ने विधानसभा में जमकर हंगामा किया. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ता टीटी नगर थाने पहुंचकर पूर्व विधायक के खिलाफ आक्रोश जाहिर किया.


इस मामले में मध्यप्रदेश एनएसयूआई के प्रवक्ता विवेक त्रिपाठी का कहना है कि आज भोपाल के समस्त कांग्रेसजनों ने टीटी नगर थाने का घेराव किया. यहां पर कल पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह द्वारा मुख्यमंत्री के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. हम बीजेपी से सवाल पूछना चाहते हैं कि जब पूरे मध्यप्रदेश की जनता गुमटी माफिया के खिलाफ खड़ी है, तो बीजेपी की क्या मजबूरी है कि वह गुमटी माफिया को संरक्षण देने का काम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details