मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बैरसिया में आज नहीं मिला एक भी कोरोना मरीज, प्रशासन ने ली राहत की सांस

By

Published : Aug 8, 2020, 8:18 PM IST

कोरोना संक्रमण से जूझ रहे बैरसिया क्षेत्र के लिए राहत भरी खबर सामने आई है, जहां शनिवार को कोरोना जांच के लिए कुल 106 सैंपल लिए गए थे, जिनमें से एक भी कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि नहीं हुई है.

no one found infected from corona virus
बैरसिया में नहीं मिला एक भी कोरोना मरीज

भोपाल। प्रदेशभर में कोरोना संक्रमण का कहर बरपा रहा है, तो दूसरी ओर राजधानी के बैरसिया के लिए 8 अगस्त यानी शनिवार का दिन काफी राहत भरा रहा है, यहां किए गए सभी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है. पूरी बैरसिया तहसील में रेपिड एंटीजन किट द्वारा कोरोना जांच के लिए 106 सैंपल लिए गए थे, जिनमें से किसी भी सैम्पल की रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई है.

बैरसिया स्वास्थ्य विभाग के कोविड-19 प्रभारी डॉक्टर प्रदीप मुड़िया ने बताया कि जांच के लिए गए सभी सैंपल में कोई भी व्यक्ति कोरोना से संक्रमित नहीं पाया गया है. सभी की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है. उन्होंने बताया कि बैरसिया में 35, गुनगा में 21, धमर्रा में 20, ललरिया में 10, रुनाहा में 6, नजीराबाद में दो और एक अन्य जगह पर 12 टेस्ट किए गए थे.

पिछले कई दिनों से बैरसिया में लगातार कोरोना संक्रमण के केस मिल रहे थे, जिसकी वजह से प्रशासन को जानकारी इकट्ठा कर कोविड-19 हॉस्पिटल भेजना पड़ रहा था, लेकिन शनिवार को एक भी पॉजिटिव केस सामने नहीं आने के बाद प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details