मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल: बैरसिया में लगातार तीसरे दिन नहीं मिला एक भी कोरोना मरीज

By

Published : Aug 10, 2020, 6:52 PM IST

राजधानी भोपाल के बैरसिया में पिछले तीन दिनों में कोरोना का एक भी पॉजिटिव मरीज नहीं मिला है. जिसके बाद स्वास्थ विभाग और प्रशासन ने राहत की सांस ली है. बैरसिया में कोरोना के टेस्ट रैपिड एंटीजन किट से टेस्ट किए जा रहे हैं, जिससे बहुत ही कम समय में रिपोर्ट मिल जाती है.

No corona patient found in berasiya bhopal
बैरसिया में नहीं मिला एक भी कोरोना मरीज

भोपाल। राजधानी भोपाल के बैरसिया में सोमवार को एक भी कोरोना का पेशेंट नहीं मिला है. पिछले तीन दिन से बैरसिया में कोरोना के टेस्ट किए जा रहे हैं. जहां अभी तक एक भी पॉजिटिव केस नहीं मिला है. जिसकी वजह से स्वास्थ विभाग और प्रशासन ने राहत की सांस ली है.

बैरसिया में नहीं मिला एक भी कोरोना मरीज

बैरसिया स्वास्थ विभाग के कोविड-19 प्रभारी डॉ प्रदीप मुड़िया ने बताया कि सोमवार को बैरसिया में 164 कोरोना के टेस्ट किए गए थे. जिनमें गुनगा में 62, बैरसिया नगर में 25, ललरिया में 24, धमर्रा में 23, नजीराबाद में 10, रुनाहा में 10 और एक अन्य जगह पर 10 टेस्ट किए गए थे. जिनमें से कोई भी पॉजिटिव नहीं पाया गया है.

बैरसिया में इन दिनों सभी कोरोना के टेस्ट रैपिड एंटीजन किट द्वारा किए जा रहे हैं. जिसकी वजह से बहुत कम समय में रिपोर्ट प्राप्त हो जाती है. जहां पिछले दिनों जांच रिपोर्ट प्राप्त होने में एक दिन का समय लगता था, वहीं अब रेपिड एंटीजन किट की मदद से चंद मिनटों में रिपोर्ट प्राप्त हो जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details