मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आज इन बड़ी खबरों पर रहेगी सबकी नजर

By

Published : Jun 27, 2021, 5:58 AM IST

Updated : Jun 27, 2021, 6:50 AM IST

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

NEWS TODAY TILL 27 JUNE 2021
जानिए आज क्या रहेगा खास

अब एमपी में रविवार को नहीं लगेगा कोरोना कर्फ्यू

रविवार को नहीं लगेगा कोरोना कर्फ्यू

मध्य प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू अब रविवार को नहीं लगेगा, कोरोना मामलों में आ रही कमी के चलते शासन ने यह फैसला लिया है. कर्फ्यू खत्म होने के बाद भी लोगों को मास्क लगाना अनिवार्य है, इसके साथ ही कोविड गाइडलाइन का भी पालन करना होगा.

एमपी में रेलवे यात्रियों को बड़ी सौगात

रेलवे की सौगात

मध्य प्रदेश में आज से ट्रेन यात्रियों को बड़ी सौगात मिलने जा रही है, रेलवे विभाग आज से एमपी में 32 ट्रेनों का आवागमन शुरू करने जा रहा है. इनमें से 7 ट्रेनें इंदौर से होकर गुजरेंगी.

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह लद्दाख के दौरे पर जाएंगे

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह

भारत और चीन की अहम बैठक के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज लेह-लद्दाख के दौरे पर रहेंगे. वे पूर्वी लद्दाख में सेना की तैयारी और सुरक्षा स्थिति का भी जायजा लेंगे.

बकस्वाहा जंगल को हीरा खदान में तब्दील करने का विरोध, आज राजभवन का घेराव !

बकस्वाहा जंगल

बुंदेलखंड के बकस्वाहा जंगल को हीरा खदान में तब्दील करने का विरोध शुरू हो गया है, पर्यावरण पैरोकार संगठन आज मध्य प्रदेश के महामहिम से मिलेंगे, इसके साथ ही संगठन के सदस्य राजभवन पर प्रदर्शन भी कर सकते हैं, बता दें कि 30 जून को एनजीटी इस पर फिर सुनवाई करेगी, इसके साथ ही हीरा खदान कंपनी भी अपनी सफाई पेश करेगी.

एमपी के कई जिलों में आज मूसलाधार बारिश की संभावना

मध्य प्रदेश में बारिश की संभावना

मध्य प्रदेश के कई जिलों में आज तेज बारिश की संभावना है, इसे लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है, वहीं कुछ जिलों में बारिश नहीं होने की संभावना भी व्यक्त की गई है.

उड़न परी के नाम से मशहूर पीटी उषा का जन्मदिन आज

पीटी उषा का जन्मदिन आज

पीटी उषा यानी उड़न परी को भारत के अब तक के सबसे अच्छे खिलाड़ियों में गिना जाता है, केरल के कई हिस्सों में प्रचलित परंपरा के अनुसार ही उषा के नाम के पहले उनके परिवार/घर का नाम लगाया जाता है. उन्हें "पय्योली एक्सप्रेस" भी कहा जाता है, आज उनका जन्मदिन है.

Last Updated : Jun 27, 2021, 6:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details