मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आज इन बड़ी खबरों पर रहेगी सबकी नजर

By

Published : Jun 20, 2021, 5:24 AM IST

Updated : Jun 20, 2021, 5:36 AM IST

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

news today
आज की बड़ी खबरें

देश में कोरोना के 58 हजार से ज्यादा मामले दर्ज

देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर की रफ्तार थमती नजर आ रही है. देश में पिछले 24 घंटे में 58,588 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 1,239 लोगों की मौत हुई है. पिछले 24 घंटे में 87,568 मरीज कोरोना की जंग जीतकर ठीक भी हुए हैं.

भारत में कोरोना के ताजा मामले

मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में अलर्ट

मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में बदलते मौसम को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश में भी तेज बारिश हो सकती है, जबकि आंधी के साथ आकाशीय बिजली गिरने की संभावना भी जताई जा रही है.

मौसम को लेकर अलर्ट

राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार के लिए आवेदन की आज आखिरी तारीख

राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार के लिए शिक्षकों को आवेदन करने की आज अंतिम तिथि है. आवेदन की प्रक्रिया एक जून से ही प्रारंभ कर दी गई थी. यह पुरस्कार नियमित शिक्षकों को दिया जाता है.

केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक

तेलंगाना आज से पूरी तरह अनलॉक

कोरोना की दूसरी लहर के बाद देश धीरे-धीरे अनलॉक की ओर बढ़ रहा है. तेलंगाना में भी बड़ा फैसला लिया गया है. राज्य में आज से पूरी तरह से लॉकडाउन हटा लिया गया है. सरकार ने यह फैसला कोरोना के कम होते मामले को देखते हुए लिया है.

तेलंगाना सीएम के. चंद्रशेखर राव

WTC : 146 रन से आगे खेलना शुरू करेगा भारत

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले का आज दूसरा दिन रहेगा. भारत तीन विकेट पर 146 रन से आगे खेलना शुरू करेगा. पहले दिन का खेल बारिश और कम रोशनी की वजह से प्रभावित हुआ था.

भारत-न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप

नीतू चंद्रा का बर्थडे आज

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. नीतू ने ट्रैफिक सिग्नल', 'वन टू थ्री', 'रण', और 'अपार्टमेंट' जैसी कई फिल्मों में काम किया है. हालांकि नीतू की चर्चा फिल्मों से ज्यादा उनके फोटोशूट को लेकर हुई थी.

एक्ट्रेस नीतू चंद्रा
Last Updated : Jun 20, 2021, 5:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details