मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आज इन बड़ी खबरों पर रहेगी सबकी नजर

By

Published : Jun 19, 2021, 4:56 AM IST

Updated : Jun 19, 2021, 6:08 AM IST

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

news today
बड़ी खबरें

फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह का निधन

फ्लाइंग सिख के नाम से मशहूर भारत के महान धावक मिल्खा सिंह का एक महीने तक कोरोना संक्रमण से जूझने के बाद निधन हो गया है. उन्होंने रात 11.30 पर आखिरी सांस ली. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद समेत प्रधानमंत्री नरेंद्र नरेंद्र मोदी एवं हस्तियों ने मिल्खा सिंह के निधन पर शोक जताया है.

मिल्खा सिंह

मिल्खा सिंह के निधन पर शिवराज सिंह चौहान ने जताया शोक

महान धावक मिल्खा सिंह के निधन पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक जताया है. उन्होंने ट्वीट किया, "भारत के गौरव, महानायक 'द फ्लाइंग सिख' मिल्खा सिंह जी के निधन से गहरा दुख हुआ. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं. उन्हें देश को गौरवान्वित करने के लिए उनके अभूतपूर्व धैर्य और दृढ़ता के लिए याद किया जाएगा. वह हम सभी के लिए हमेशा प्रेरणास्रोत रहेंगे.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश में आज भी हो सकती है जोरदार बारिश

देश के अन्य हिस्सों की तरह मध्य प्रदेश में भी बारिश लगातार जारी है. मौसम विभाग ने रीवा, शहडोल संभाल में अत्यधिक बारिश की संभावना जताई है. इसके साथ ही कई अन्य जिलों के लिए अलर्ट जारी किया है.

बारिश का अलर्ट

राहुल गांधी नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का आज जन्मदिन है. हालांकि उन्होंने अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है. कोरोना महामारी को देखते हुए राहुल गांधी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों से जन्मदिन पर कोई भी कार्यक्रम मनाने से मना किया है. वैसे एनएसयूआई जन्मदिन पर नि:शुल्क टीकाकरण अभियान का आयोजन कर रहा है.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी
Last Updated : Jun 19, 2021, 6:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details