मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

NEWSTODAY: देखिए आज किन खबरों पर बनी रहेगी नजर

गृह मंत्री अमित शाह की उप-राज्यपाल, मुख्यमंत्री के साथ आज करेंगे बैठक, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा वर्चुअल रैली को करेंगे संबोधित,जम्मू-कश्मीर में पहली डिजिटल रैली को आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह संबोधित करेंगे, मौसम विभाग ने देश के तीन राज्यों में भारी बारिश की संभावना जताते हुए रेड अलर्ट जारी किया है.

By

Published : Jun 14, 2020, 6:59 AM IST

Updated : Jun 14, 2020, 8:31 AM IST

newstime
ईटीवी भारत न्यूज टुडे

कोरोना : गृह मंत्री अमित शाह आज दिल्ली के उप-राज्यपाल और मुख्यमंत्री के साथ करेंगे बैठक

राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार को भी कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में वृद्धि जारी रही. लगातार दूसरे दिन दो हजार से अधिक संक्रमण के मामले सामने आने के साथ ही संक्रमितों की संख्या 39 हजार के करीब पहुंच गई. इस बीच, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 की स्थिति पर चर्चा के लिये आज दिल्ली के उप-राज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व अन्य के साथ बैठक करेंगे.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

मध्यप्रदेश में पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाने का कांग्रेस करेगी वर्चुअल विरोध

मध्य प्रदेश सरकार द्वारा पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी किए जाने का कांग्रेस ने विरोध किया है. कांग्रेस नेता भूपेंद्र गुप्ता ने कहा है कि, कोरोना काल में पहले से ही आर्थिक बदहाली झेल रहे लोगों को ये बढ़ोतरी बर्बाद कर देगी. कांग्रेस पार्टी का विचार विभाग कीमतों की बढ़ोतरी के खिलाफ वर्चुअल आंदोलन चलाएगा और कम से कम एक लाख लोगों के वीडियो अपलोड किए जाएंगे, जो सरकार से कीमत वापस लेने और कम से कम 1 साल तक पेट्रोल डीजल की कीमतें स्थिर रखने की मांग करेंगे.

मध्यप्रदेश कांग्रेस कार्यालय

कर्नाटक में आज BJP की जनसंवाद वर्चुअल रैली

कर्नाटक में आज BJP की जनसंवाद वर्चुअल रैली, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा वर्चुअल रैली को करेंगे संबोधित

जेपी नड्डा, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज राजस्थान में करेंगी वर्चुअल रैली

कोरोना संकट के बीच राजस्थान में आज BJP की जनसंवाद वर्चुअल रैली, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी वर्चुअल रैली को करेंगी संबोधित, तैयारिया पूरी.

स्मृति ईरानी

तीन राज्यों में भारी बारिश की संभावना, रेड अलर्ट जारी

भारतीय मौसम विभाग ने देश के तीन राज्यों में भारी बारिश की संभावना जताते हुए रेड अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार आज तेलंगाना, कर्नाटक, गोवा और कोंकण क्षेत्र में हो सकती है तेज बारिश. ओडिशा, छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश मेघालय और आंध्र प्रदेश में भी भारी बारिश हो सकती है.

बारिश का अलर्ट

वीसी के जरिए जम्मू-कश्मीर जनसंवाद रैली को संबोधित करेंगे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह

जम्मू-कश्मीर में पहली डिजिटल रैली को आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह संबोधित करेंगे. वर्चअुल रैली में राजनाथ सिंह डिजिटल रैली में बीजेपी के फेसबुक पेज, मोबाइल, अन्य डीजीटल माध्यमों से पार्टी कार्यकर्ताओं और लोगों को संबोधित करेंगे.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

दिल्ली में आज व्यापारियों की बैठक

राजधानी दिल्ली में आज व्यापारियों की वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बैठक होगी, जिसमें बाजारों को खुला रखने या बंद करने पर फैसला किया जाएगा. लोग भी बाजार खुलने का इंतजार कर रहे हैं.

व्यापारियों की बैठक

'विश्व रक्तदान दिवस' आज

पूरी दुनिया में आज वर्ल्ड ब्लड डोनर डे मनाया जाएगा. वर्ल्ड ब्लड डोनर डे का उद्देश्य रक्तदान को बढ़ावा देना है. विश्व रक्तदान दिवस पहली बार साल 2004 में मनाया गया था.

विश्व रक्तदान दिवस
Last Updated : Jun 14, 2020, 8:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details