मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन ख़बरों पर रहेगी नजर

17 नवंबर की बड़ी खबरें, देश- दुनिया की उन खबरों पर एक नजर, जो आज की सुर्खियां हैं.

By

Published : Nov 17, 2020, 6:08 AM IST

news today
न्यूज टू्डे

सीएम शिवराज करेंगे एयरकिंग B-250 का पहला सफर

सीएम शिवराज आज करेंगे मध्य प्रदेश सरकार के नए विमान एयरकिंग B-250 में सफर, परिवार के साथ दर्शन करने जाएंगे तिरुपति बालाजी

आज भोपाल से रीवा के लिए चलेगी छठ स्पेशल ट्रेन

पश्चिम-मध्य रेल भोपाल मंडल के हबीबगंज रेलवे स्टेशन से रीवा के लिए दो जोड़ी विशेष गाड़ियां चलाई जाएंगी, यह विशेष रूप से छठ के लिए पूजा स्पेशल ट्रेनें हैं.

आज आमने-सामने होंगे पीएम मोदी और शी जिनपिंग

भारत-चीन के बीच जारी तनाव को कम करने की कोशिश जारी है. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग आज ब्रिक्स की बैठक में आमने-सामने हो सकते हैं.

मालाबार नौसैनिक अभ्यास का दूसरा चरण आज से शुरू

व्यायाम मालाबार 2020 का दूसरा चरण उत्तरी अरब सागर में आज से आयोजित किया जाएगा. इस चरण में ऑस्ट्रेलिया, भारत, जापान और संयुक्त राज्य अमेरिका की नौसेनाओं के बीच बढ़ती जटिलता के समन्वित संचालन शामिल होंगे.

राजस्थान के मंत्री भंवरलाल मेघवाल का अंतिम संस्कार आज

राजस्थान के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री मा. भंवरलाल मेघवाल का अंतिम संस्कार दोपहर दो बजे सुजानगढ़ के चापटिया मोक्षधाम में होगा. अंत्येष्टी से पहले स्व. मेघवाल की अंतिम यात्रा बस स्टैंड होते हुए कांग्रेस कार्यालय लाई जाएगी, जहां पर कार्यकर्ता एवं आम जन उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे.

नीतीश कुमार आज करेंगे कैबिनेट की पहली बैठक

नीतीश कुमार ने सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. राज्यपाल फागू चौहान ने उन्हें पद और गोपनीयता की दिलाई. शपथ ग्रहण करने के बाद सीएम नीतीश ने आज कैबिनेट की पहली बैठक बुलाई है.

सीएम योगी आदित्यनाथ जाएंगे बद्रीनाथ

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज जाएंगे बद्रीनाथ, पर्यटक आवास गृह का करेंगे शिलान्यास

इन सात राज्‍यों में आज तेज बारिश की संभावना

स्काइयमेट वेदर का ताजा अनुमान है कि मध्य प्रदेश सहित देश के 7 राज्‍यों में 70 शहरों में आज से लेकर अगले दो दिन तक तेज हवाओं के साथ हल्‍की से तेज बारिश होने की संभावना है.

गोरखपुर विश्‍वविद्यालय में एमएड की प्रवेश परीक्षा आज

दीनदयाल उपाध्‍याय गोरखपुर विश्वविद्यालय की शैक्षणिक सत्र 2020-21 के लिए एमएड प्रवेश परीक्षा आज से दो पाली में संपन्न होगी. परीक्षा के लिए विश्वविद्यालय परिसर में ही चार केंद्र बनाए गए हैं.

उत्तराखंड में आज से खुलेंगे सरकारी आवासीय स्कूल

उत्तराखंड में आज से 10वीं और 12वीं के छात्र-छात्राओं के लिए सरकारी आवासीय स्कूल खुलेंगे. शासन की ओर से स्कूल खोले जाने को लेकर एसओपी जारी की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details