मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Black fungus: विश्वास सारंग ने कहा- खराब इंजेक्शन की खेप के बदले आएंगे नए INJECTION

By

Published : Jun 8, 2021, 2:35 PM IST

Updated : Jun 8, 2021, 5:22 PM IST

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कुछ इंजेक्शन की जो खेप में समस्या थी, लेकिन उसको वापस करवा दिया गया है. सारंग ने कहा कि नए इंजेक्शन की पूर्ति प्रदेश में की जा रही है.

Minister Vishwas Sarang
चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग

भोपाल। प्रदेश में ब्लैक फंगस के इंजेक्शन के बाद मरीजों में रिएक्शन देखने को मिला है. ऐसे में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का साफ कहना है कि कुछ इंजेक्शन का जो लॉट आया था उसमें समस्या थी, लेकिन उसको वापस करवा दिया गया है. सारंग ने कहा कि नए इंजेक्शन की पूर्ति प्रदेश में की जा रही है.

मंत्री विश्वास सारंग

स्वास्थ्य सुविधाएं सुचारू रूप चालू
जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म होने के बाद अब प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाएं मंगलवार से सुचारू रूप से नजर आईं. इस पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग ने प्रसन्नता जताते हुए कहा कि हड़ताल के दौरान भी स्वास्थ्य सुविधाएं सुचारू रूप से चल रही थी और आगे भी यह चलती रहेंगी. जहां तक प्रश्न हड़ताल का है तो हड़ताल के बाद और बेहतर सुविधाएं मरीजों को मिल पाएंगी. ब्लैक फंगस के इंजेक्शन के दौरान कई मरीजों में रिएक्शन होने की शिकायतें प्रदेश में सामने आईं.


कमलनाथ ने प्रदेश में मुख्यमंत्री रहते एक भी बेड नहीं बढ़ायाः विश्वास सारंग

कोरोना की तीसरी लहर को लेकर कही ये बात
मंत्री सारंग ने कोरोना की तीसरी लहर को लेकर कहा कि पूरा प्रदेश इसके लिए तैयार है. साथ ही उन्होंने कहा कि तीसरी लहर ना आए तो ही बेहतर है. वहीं, डॉक्टरों की कमी से जूझ रहे स्वास्थ्य विभाग में अब जल्द ही चिकित्सकों के पदों पर भर्ती की जाने की प्रक्रिया शुरू हो रही है. इसकी तैयारियों को लेकर भी लगातार चिकित्सा शिक्षा मंत्री बैठकों का दौर कर रहे हैं. वहीं कमलनाथ के अनलॉक प्रक्रिया पर उठाए गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कमलनाथ को विश्राम करने की जरूरत है.

Last Updated : Jun 8, 2021, 5:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details