मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हनी ट्रैप मामले में नया खुलासा, आरोपी ने दीवार में चुनवा रखी थी हार्ड डिस्क, एसआईटी ने की जब्त

हनीट्रैप की मास्टर माइंड आरोपी ने दीवार में एक हार्ड डिस्क चुनवा रखी थी, जिसमें 7 बड़े नेताओं की वीडियो क्लिपिंग होने की बात कही जा रही है.

By

Published : Oct 5, 2019, 3:17 PM IST

हनी ट्रैप मामले में नया खुलासा

भोपाल। हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले की मास्टरमाइंड आरोपी के मिनाल रेसीडेंसी स्थित मकान से एसआईटी ने हार्ड डिस्क जप्त कर ली है. इस हार्ड डिस्क में 7 बड़े राजनेताओं की वीडियो क्लिपिंग भी एसआईटी को मिली है. साथ ही आरोपी के पिछले 10 सालों के पूरे कारनामे भी इसी हार्ड डिस्क में मौजूद हैं.

हनी ट्रैप मामले में नया खुलासा


चौंकाने वाली बात तो यह है कि आरोपी ने यह हार्डडिस्क अपने मकान की एक दीवार में चुनवा रखी थी, जिसके बाद एसआईटी ने दीवार खोदकर हार्ड डिस्क को बाहर निकाला है. बताया जा रहा है कि इस हार्ड डिस्क में आरोपी का पूरा लेखा-जोखा मौजूद है. इसके अलावा सूत्रों की मानें तो इस हार्डडिस्क में मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र के सात नेताओं की अश्लील वीडियो क्लिप भी सुरक्षित रखी हुई थी. आरोपी ने ये हार्डडिस्क अपने मिनाल रेसीडेंसी स्थित मकान की दीवार में चुनवा रखी थी.


जब एसआईटी आरोपी को सर्चिंग के लिए उसके घर ले गई तो वह पहले पुलिस को गुमराह करती रही, लेकिन जब पुलिसिया अंदाज में पूछताछ की गई तो आरोपी टूट गई और उसने घर की एक खिड़की के पास दीवार में हार्ड डिस्क चुनवाने की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने दीवार को खोदकर हार्ड डिस्क बाहर निकाली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details