मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नेशनल स्वीमिंग चैंपियनशिप: दूसरे दिन हुए कई इवेंट्स, फाइनल के लिए सेलेक्ट हुए ये स्वीमर

राजधानी भोपाल में हो रही नेशनल सीनियर स्वीमिंग चैंपियनशिप के दूसरे दिन सुबह कई इवेंट हुए. जिनमें से हर इवेंट से आठ स्विमर को शाम को होने वाले फाइनल के लिए चयनित किया गया है.

By

Published : Sep 1, 2019, 11:03 AM IST

Updated : Sep 1, 2019, 11:18 AM IST

नेशनल स्वीमिंग चैंपियनशिप

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हो रही नेशनल सीनियर स्वीमिंग चैंपियनशिप के दूसरे दिन सुबह कई इवेंट हुए. जिनमें से हर इवेंट से आठ स्विमर को शाम को होने वाले फाइनल के लिए चयनित किया गया है.

नेशनल स्वीमिंग चैंपियनशिप

इसमें पुरुष वर्ग की 200 मीटर बैक स्ट्रोक रेस में SSCB के अरविंद मनी, तमिलनाडु के सेतु, दिल्ली के अनुराग, कर्नाटका से शिवा, कर्नाटक के श्रीहरि नटराज, RSPB से सौम्यजीत, मध्यप्रदेश से नानक मूलचंदानी और आरएसपीबी से के. अब्बाससुद्दीन चयनित हुए. वहीं रिजर्व कैटेगरी में दिल्ली से तन्मय दास और हरियाणा के निशांत कुमार है.

इसी तरह महिला वर्ग 400 मीटर मेडले में मध्यप्रदेश की केन्या नायर, राजस्थान की फिरदौस, तमिलनाडु से शक्ति बी, महाराष्ट्र की अपेक्षा, पुलिस से रिचा मिश्रा, गोवा की श्रृंगी, असम से आस्था चौधरी और गुजरात की कल्याणी सक्सेना चयनित हुईं. वहीं रिजर्व कैटेगरी में असम की उत्तरा गोगोई और महाराष्ट्र की ऋतुजा है.

महिला वर्ग की 200 मीटर बैकस्ट्रोक रेस में गोवा की श्रृंगी, तमिलनाडु से मीनाक्षी, कर्नाटक से सुवाणा, गुजरात से माना पटेल, बंगाल की सुब्रिति, RSPB से श्रेयन्ती, ओड़िसा से प्रत्याशा रे और महाराष्ट्र की युगा फाइनल में पहुंची. रिजर्व कैटेगरी में महाराष्ट्र की साधिका और दिल्ली की सानवी हैं.

इसी तरह पुरुष वर्ग की 50 मीटर फ्रीस्टाइल रेस में महाराष्ट्र के मिहिर, RSPB से आरोन, गुजरात के अंशुल, महाराष्ट्र से वीरधवल, RSPB के विराज प्रभु, SSCB से आनंद, SSCB से गौरव यादव और दिल्ली के समित सेजवाल फाइनल में पहुंचे.

महिला वर्ग की 400×100 मीटर फ्री स्टाइल ड्रेस में महाराष्ट्र, पंजाब, केरला, कर्नाटक, तमिलनाडु, बंगाल, गुजरात और दिल्ली फाइनल खेलेंगे. इसी तरह पुरुष वर्ग की 400×100 मीटर फ्रीस्टाइल में केरला, आरएसपीबी, दिल्ल, एसएससीबी, कर्नाटका, बंगाल, महाराष्ट्र और तेलंगना की टीम खेलेगी. दूसरे दिन की फाइनल रेसेस आज शाम पांच बजे से शुरू होंगी.

Last Updated : Sep 1, 2019, 11:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details