मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुलिस को बधाई देने के बजाए कांग्रेसी नेता कार्रवाई पर सवाल उठा रहे हैं: नरोत्तम मिश्रा

By

Published : Jul 9, 2020, 3:21 PM IST

हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस नेता सवाल उठा रहे हैं, जिसको लेकर नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है.

Home Minister Narottam Mishra
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

भोपाल। यूपी के कुख्यात हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को उज्जैन के महाकाल मंदिर के पास गिरफ्तार किया गया है, उसने फर्जी आईडी पर 250 रूपए का टिकट बाबा महाकाल के दर्शन के लिए ले रखा था, लेकिन उससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया. विकास दुबे की गिरफ्तारी पर कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं, साथ ही प्रदेश सरकार पर निशाना साधा जा रहा है.

जिसके बाद कांग्रेस नेताओं पर पलटवार करते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा है कि विकास दुबे उत्तर प्रदेश के 8 पुलिसकर्मियों की नृशंस हत्या का आरोपी है. उज्जैन पुलिस ने उसे दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया है. इतनी बड़ी सफलता पर पुलिस को बधाई देने के बजाय कांग्रेस के नेता मध्य प्रदेश पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाने में जुटे हैं.

बता दें पूर्व सीएम कमलनाथ ने विकास दुबे की गिरफ्तारी को सियासी साजिश बताया था. वहीं पूर्व मंत्री बाला बच्चन ने इस गिरफ्तारी में मिलीभगत की आशंका जताई है, साथ ही कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि विकास दुबे के गिरफ्तार होने में नरोत्तम मिश्रा और सीएम शिवराज ने सेटिंग की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details