मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नरोत्तम मिश्रा का कमलनाथ पर निशाना, कहा- 'अगर आप मंगल वाले थे तो क्यों हुआ अमंगल'

By

Published : Sep 30, 2020, 12:48 PM IST

Updated : Sep 30, 2020, 1:06 PM IST

पूर्व सीएम कमलनाथ के मंगलवार को भगवान हनुमान की पूजा करने पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधा है.नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि अगर वह मंगल वाले थे तो इतना अमंगल होता ही क्यों.

Narottam Mishra and Kamal Nath
नरोत्तम मिश्रा और कमलनाथ

भोपाल।मध्यप्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तारीख का ऐलान होते ही अब बीजेपी और कांग्रेस की भगवान के प्रति फिर श्रद्धा दिखाई देने लगी है. दोनों ही पार्टियां मंगलवार के दिन को अपने लिए शुभ बता रही हैं. पूर्व सीएम कमलनाथ के मंगलवार को भगवान हनुमान की पूजा करने पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधा है.

नरोत्तम मिश्रा का कमलनाथ पर निशाना

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि अगर वह मंगल वाले थे तो इतना अमंगल होता ही क्यों. कमलनाथ के हनुमान भक्त होने पर उन्होंने कहा कि हनुमान भक्त तो मैं भी हूं और हनुमान भक्त कोई भी हो सकता है. चुनाव में मंगल किसका है यह हनुमानजी ही तय कर देंगे.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हमारी रणनीति विकास की है. चुनाव जनता हमें जिता ही रही है, इसमें कोई शक नहीं है. उन्होंने कहा कि जो लगातार झूठ बोलते रहे हैं उन पर जनता अब भरोसा नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि काठ की हांडी एक बार चढ़ती है, बार-बार नहीं. जनता कांग्रेस को अच्छी तरह से समझ गई है. 10 नवंबर को जो नतीजे आएंगे उससे कांग्रेस नेता खुद अपने आप को जान लेंगे. कांग्रेस ने घोषणा पत्र का कोई भी वादा पूरा नहीं किया है. वहीं अतिथि विद्वानों के मामले पर भी कांग्रेस घड़ियाली आंसू बहा रही है.

Last Updated : Sep 30, 2020, 1:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details