मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Home Minister Narottam Mishra : कमलनाथ व दिग्विजय सिंह भी राष्ट्रपति चुनाव में द्रौपदी मुर्मू को वोट दें

By

Published : Jul 14, 2022, 2:54 PM IST

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि जनजाति समुदाय ने कमलनाथ को 9 बार सांसद बनाया. दिग्विजय सिंह को मुख्यमंत्री बनाया. अब उस जाति से बहन राष्ट्रपति बनने जा रही हैं तो इन्हें उनके पक्ष में मतदान करना चाहिए. इनके अलावा सभी विपक्षी सदस्यों को भी इसी आधार पर मतदान करना चाहिए. (Home minister Narottam Mishra statement) (Kamal Nath should vote for Draupadi Murmu) (Presidential election activity in Bhopal) )

Kamal Nath should vote for Draupadi Murmu
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा

भोपाल।गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने 18 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव को लेकर पक्ष और विपक्ष दोनों से मतदान करने की अपील की. उन्होंने कहा कि मैं तो दिग्विजय सिंह और कमलनाथ से भी अपील करता हूं कि जनजाति समुदाय की प्रत्याशी को वोट दें. उन्होंने कहा कि कमलनाथ को 9 बार जनजातीय वर्ग के लोगों ने सांसद बनाया. दिग्विजय सिंह को अविभाजित मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया तो अब इन दोनों को जनजातीय वर्ग के सम्मान के लिए द्रौपदी मुर्मू के समर्थन में वोट करना चाहिए.

शिवपुरी एडीएम का वीडियो गंभीर मसला :गृहमंत्री ने बताया कि प्रदेश में कई जगह बाढ़ की स्थिति थी. हमारी टीम लगातार इंदौर, अनूपपुर, सीहोर, हरदा, बुरहानपुर में लगी हुई थी. SDRF की टीम ने अकेले हरदा में 1500 से ज्यादा लोगों को सुरक्षित बचाया. गुना, छिंदवाड़ा, बैतूल, खंडवा, बालाघाट में अभी भी हमारी टीम काम कर रही है. शिवपुरी एडीएम के बयान पर गृह मंत्री ने कहा कि काफी गम्भीर विषय था. इसे सरकार ने काफी गंभीरता से लिया है. उन्हें कल ही अनुशासनात्मक कार्रवाई का नोटिस दे दिया था. कल ही उनके स्थानांतरण के लिए निर्वाचन आयोग को लिखा गया था.आज उन्हें हटा दिया जाएगा.

President Election : गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले - राष्ट्रपति पद के लिए पहली बार जनजातीय वर्ग की महिला, अंतरात्मा से मतदान करें

कोरोना के 159 नए केस :कोरोना के बूस्टर डोज पर गृह मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी का ये ऐतिहासिक निर्णय है. कोरोना काल में भी जिस तरीके से विपदा के दौरान प्रधानमंत्री ने तत्परता से काम किया था और प्राकृतिक आपदा लोगों को बचाने का काम किया था, पूरे विश्व ने उसे सराहा था. यह आलोचना करने वालों को सोचना चाहिए, जो वैक्सीन को बीजेपी की बता रहे थे. वैक्सीन में चर्बी है, बता रहे थे. कोरोना के मामलो को लेकर गृह मंत्री ने बताया कि पिछले 24 घंटे में 159 नए मामले सामने आए. 132 ठीक हुए, एक्टिव केस की संख्या 928 बची है. 7609 सैम्पल लिये गए हैं. कोई नया पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित नहीं हुआ है. केवल तीन एक्टिव केस पुलिसकर्मियों के पूरे मध्यप्रदेश में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details