मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नरोत्तम मिश्रा के तंज पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- बार-बार नहलाने से कौआ हंस नहीं बन जाता

प्रदेश के पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कर्ज माफी का प्रारूप बदलने पर तंज कसते हुए कहा कि 10 दिन में कर्ज माफी नहीं होने पर मुख्यमंत्री बदलने वाले राष्ट्रीय अध्यक्ष ही बदल गए, जिस पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने कहा कि कौए को कितनी बार भी नहलाओ फिर भी सफेद नहीं होगा.

By

Published : Aug 22, 2019, 5:23 PM IST

पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ सरकार की किसान कर्ज माफी पर सवाल उठाए हैं

भोपाल। एक बार फिर पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ सरकार की किसान कर्ज माफी पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने बार-बार कर्ज माफी का प्रारूप बदलने का आरोप लगाते हुए कहा कि 10 दिन में कर्ज माफी नहीं होने पर मुख्यमंत्री बदलने वाले थे, लेकिन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ही बदल गए. कांग्रेस की सरकार यू-टर्न वाली सरकार है और किसी किसान का कर्ज माफ नहीं हुआ है.

नरोत्तम मिश्रा के तंज पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- बार-बार नहलाने से कौआ हंस नहीं बन जाता
मिश्रा के इस बयान पर कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस 22 लाख किसानों का कर्ज माफ कर चुकी है और नरोत्तम मिश्रा से लेकर मुख्यमंत्री रहे शिवराज सिंह को दस्तावेज तक सौंप चुकी है. उसके बाद इस तरह के आरोपों से लगता है कि नरोत्तम मिश्रा विक्षिप्तता की स्थिति में पहुंच गए हैं. जिन किसानों का कर्ज माफ हुा है, उन किसानों से जाकर नरोत्तम मिश्रा को मिलना चाहिए. भाजपा के लोग और नरोत्तम मिश्रा जैसे लोग सोचते हैं कि वे दस बार और सौ बार झूठ बोलेंगे तो वह सच हो जाएगा, लेकिन कौवे को कितनी बार भी नहलाया जाए वह सफेद होने वाला नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details