मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गृह मंत्री के निशाने पर कांग्रेस के स्टार प्रचारक, कहा- विपक्ष के पास ना नेता, ना नेतृत्व और ना ही नीयत

By

Published : Sep 22, 2020, 12:18 PM IST

Updated : Sep 22, 2020, 1:19 PM IST

ग्वालियर चंबल में सचिन पायलट और प्रियंका गांधी को स्टार प्रचारक बनाए जाने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है.

Home Minister Narottam Mishra
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

भोपाल। मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस में एक दूसरे पर बयानबाजी का सिलसिला जारी है. मध्यप्रदेश के ग्वालियर चंबल में सचिन पायलट और प्रियंका गांधी को स्टार प्रचारक बनाए जाने की खबरों के बीच मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि, 'कांग्रेस किसी को भी बुला सकती है, जनता समझ चुकी है कि, कांग्रेस के पास ना नेता हैं, ना नेतृत्व है और ना ही नीयत बची है. इसलिए आगामी उपचुनाव में कांग्रेस की हार निश्चित है'.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

मध्यप्रदेश में राज्य प्रशासनिक सेवा संघ की हड़ताल पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, छिंदवाड़ा में जो भी एसडीएम के साथ हुआ, वो काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. कांग्रेस को इस तरह के दुराग्रह से बचना चाहिए. 15 महीने बीजेपी भी विपक्ष में रही है, लेकिन इस तरीके का कृत्य कभी नहीं किया है. हालांकि राज्य प्रशासनिक सेवा संघ की सुरक्षा की मांग पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चुप्पी साध ली.

इसके अलावा इंदौर में बुजुर्ग मरीज के शव को चूहों के द्वारा कुतरने के मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, ये घटना काफी दुखद है और भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो, इसके लिए सरकार पूरी कोशिश करेगी. इसके अलावा बॉलीवुड ड्रग्स मामले में नरोत्तम मिश्रा ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और डायरेक्टर अनुराग कश्यप को लेकर कहा कि, ये वो लोग हैं जो देश के राष्ट्रीय मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं. ऐसे लोगों का दूसरा चेहरा अब सामने आ रहा है, ये चेहरा भी देश की जनता को देखना चाहिए.

Last Updated : Sep 22, 2020, 1:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details