मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 30, 2019, 9:10 PM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी के बागी विधायकों से बात करेंगे जेपी नड्डा, कांग्रेस बोली - क्या मध्यप्रदेश बीजेपी का नेतृत्व है कमजोर

जेपी नड्डा द्वारा क्रॉस वोटिंग करने वाले विधायकों से बात करने पर कांग्रेस ने निशाना साधा है. कांग्रेस का कहना है कि यह बीजेपी के गुटबाजी और अंर्तकलह का नतीजा है.

जेपी नड्डा, बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा में मत विभाजन में क्रॉस वोटिंग करने वाले बीजेपी के दो विधायकों से बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा बात करेंगे. वहीं बीजेपी द्वारा विधायकों को बचाने की कवायद पर कांग्रेस ने निशाना साधा है. कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी गुटबाजी और अंतर्कलह से परेशान है.


कांग्रेस के को-ऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा का कहना है कि निश्चित तौर पर कहीं ना कहीं बीजेपी का मध्यप्रदेश का नेतृत्व दोषी है. पार्टी में आपस में गुटबाजी अंतर्कलह और प्रतिस्पर्धा है. जिसके चलते एक-दूसरे को निपटाने का खेल चल रहा है. नरेंद्र सलूजा ने कहा कि अगर बीजेपी के नेताओं में समन्वय होता तो बागी विधायकों से बात करने का जिम्मा राष्ट्रीय नेतृत्व को क्यों उठाना पड़ रहा है.

बीजेपी पर कांग्रेस ने साधा निशाना


सलूजा ने कहा कि इससे समझा जा सकता है कि मध्यप्रदेश में बीजेपी का नेतृत्व कमजोर है. दरअसल, विधानसभा में दंड विधेयक बिल पर क्रॉस वोटिंग करने वाले दोनों विधायकों ने जेपी नड्डा बात करेंगे. चर्चा है कि जेपी नड्डा दोनों विधायकों से एक अगस्त को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details