मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी की डर्टी पॉलिटिक्स का जल्द सबूत पेश करेगी कांग्रेसः नरेंद्र सलूजा

By

Published : Mar 4, 2020, 9:39 PM IST

कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने बीजेपी की पॉलिटिक्स को डर्टी पॉलिटिक्स बताया है.

narendra-saluja-said-the-politics-of-bjp-is-dirty-politics-in-bhopal
नरेंद्र सलूजा ने बीजेपी की पॉलिटिक्स को बताया डर्टी पॉलिटिक्स

भोपाल। मध्यप्रदेश में चल रही सियासी उठापटक के बीच बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने आ गए है, जिसके चलते कांग्रेस के कुछ विधायकों को हरियाणा के गुड़गांव से भोपाल लाया गया. जिसके बाद सीएम आवास में मुख्यमंत्री से मुलाकात की, इस दौरान मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि जल्द ही कांग्रेस के तथ्य सामने आएंगे, उन्होंने बीजेपी की पॉलिटिक्स को डर्टी पॉलिटिक्स बताया है.

नरेंद्र सलूजा ने बीजेपी की पॉलिटिक्स को बताया डर्टी पॉलिटिक्स

सलूजा ने कहा कि सभी विधायक अभी मौजूद हैं, हालांकि सभी विधायक अपने-अपने क्षेत्र की समस्याएं भी मुख्यमंत्री को बताने पहुंचे हैं. पांच अन्य विधायकों के बारे में बताया कि वे भी हमारे संपर्क में हैं. जल्द ही उन्हें भी वापस बुला लिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि ये बीजेपी की डर्टी पॉलिटिक्स है, जिससे बीजेपी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को गिराना चाहती है क्योंकि कांग्रेस सरकार भू माफिया, कालाबाजारी, काला धन रखने वालों पर लगातार कार्रवाई कर रही है. जिससे बीजेपी बौखला गई है और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को गिराना चाहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details