मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 11, 2020, 12:52 PM IST

ETV Bharat / state

नरम पड़े नारायण त्रिपाठी , बोले 'उपचुनाव में जीत बीजेपी की होगी'

बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी भोपाल में गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा से मिलने पहुंचे. उन्होनें उपचुनाव में 24 में से 20 सीटें जीतने का दावा किया है.

MLA Narayan Tripathi
विधायक नारायण त्रिपाठी

भोपाल। बीजेपी से बागी तेवर दिखाने वाले विधायक नारायण त्रिपाठी आज गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा से मिलने पहुंचे. मुलाकात के बाद नारायण त्रिपाठी ने उपचुनाव में 24 में से 20 सीटें जीतने का दावा किया है. नारायण त्रिपाठी ने राज्यसभा में भी दो सीट जीतने का दावा किया है.

विधायक नारायण त्रिपाठी का दावा

खुद के मंत्रिमंडल में शामिल होने के सवाल पर नारायण त्रिपाठी ने कहा कि वो मंत्रिमंडल के बारे में कुछ नहीं जानते और ना ही में मंत्री पद से दौड़ में शामिल हैं. नारायण त्रिपाठी का कहना है मेरा काम जनता की सेवा करना है मैं उसी में लगा रहता हूं, किसी दौड़ में कभी शामिल नहीं रहा.

कांग्रेस नेताओं से मुताकात पर नारायण त्रिपाठी ने कहा कि वो सबसे मुलाकात करते हैं, वो कई दलों में रह चुके हैं. नारायण त्रिपाठी ने कहा कि जब से कांग्रेस की सरकार गिरी है तब से उनका कांग्रेस के किसी नेता से संपर्क नहीं हुआ है. सरकार गिरने से एक दिन पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात हुई थी वो भी विंध्य प्रदेश की मांग को लेकर.

ABOUT THE AUTHOR

...view details