मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना बैठक: कलेक्टर की मीटिंग में मोबाइल पर गेम खेलते दिखे नायब तहसीलदार, वीडियो वायरल

भिंड में कोरोना को लेकर आयोजित बैठक में जब कलेक्टर जानकारी दे रहे थे उसी समय नायब तहसीलदार प्रमोद गर्ग अपने मोबाइल पर गेम खेलने में व्यस्त थे. गेम खेलते हुए नायब तहसीलदार साहब कैमरे में कैद हो गए.

By

Published : Nov 21, 2020, 10:27 PM IST

Naib Tehsildar was playing game at meeting
नायब तहसीलदार प्रमोद गर्ग का वीडियो वायरल

भिंड़।एक तरफ देश कोरोना के लगातार हो रहे विस्तार से परेशान है. सरकार प्रशासन और जनता किसी तरह कोरोना को मात देने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन कई बार प्रशासनिक अधिकारियों की ऐसी लापरवाही सामने आ जाती है, जो सोचने पर मजबूर कर देती है कि ऐसे कैसे हटेगा कोरोना. ऐसा ही कुछ हुआ भिंड में आयोजित कोरोना समीक्षा बैठक में. बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर पुलिस और प्रशासन की महत्वपूर्ण मीटिंग के दौरान नायब तहसीलदार मोबाइल पर गेम खेलते नजर आए.

लापरवाह अधिकारी

गेम में खुद को जिताने में लगे थे नायब तहसीलदार

मीटिंग में कलेक्टर जब कोरोना को लेकर जानकारी दे रहे थे उसी समय नायब तहसीलदार प्रमोद गर्ग अपने मोबाइल पर गेम खेलने में व्यस्त थे. गेम खेलते हुए नायब तहसीलदार कैमरे में कैद हो गए. नायब तहसीलदार प्रमोद गर्ग का वीडियो पास बैठे पत्रकार ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर अधिकारी एवं कर्मचारी कितने गंभीर हैं. जो कर्मचारी कलेक्टर की बैठक में ही इस प्रकार की गंभीर लापरवाही दिखा रहे हैं वो ग्राउंड जीरो पर क्या कर रहे होंगे.

नायब तहसीलदार प्रमोद गर्ग

नवंबर महीने में प्रदेश भर में कोरोना के मरीजों में एकाएक वृद्धि होने लगी, जिसके चलते प्रदेश भर में कलेक्टरों से कोरोना की रोकथाम के लिए सुझाव मांगे गए. इसी के चलते भिंड कलेक्टर भी जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों एवं पत्रकारों की मौजूदगी में कोरोना के बढ़ते संक्रमण की रोकथाम के लिए एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया. इस दौरान नायब तहसीलदार प्रमोद गर्ग अपनी कुर्सी पर बैठे मोबाइल में गेम खेलते नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details