मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नगर निगम की बैठक आज, हंगामा होने के आसार

आईएसबीटी स्थित कार्यालय में आज भोपाल नगर निगम की बैठक होने वाली है, जिसमें विपक्ष ने सत्ता पक्ष को घेरने की रणनीति बनाई है.

By

Published : Sep 28, 2019, 9:44 AM IST

Updated : Sep 28, 2019, 11:26 AM IST

नगर निगम की बैठक

भोपाल। नगर निगम की बैठक आज आईएसबीटी स्थित कार्यालय में आयोजित होने जा रही है. जिसमें विपक्ष में बैठी कांग्रेस अवैध होर्डिंग और खराब सड़कों को लेकर सत्ता पक्ष को घेरने की तैयारी कर रही है. विपक्ष के पार्षद सत्ताधारी बीजेपी पर शहर के मुख्य मुद्दों पर चर्चा नहीं करने का आरोप लगा रहे थे और लगातार इस बैठक की मांग कर रहे थे.

भोपाल नगर निगम की बैठक

बता दें कि स्थानीय निकायों के लिए ये चुनावी साल होने के चलते सदन में गरमाहट बनी हुई है. भारी बारिश के चलते शहर में सड़कों समेत कई व्यवस्थाएं अस्त-व्यस्त हैं, जिससे पार्षदों पर जनता का दबाव बन रहा है. इस मीटिंग में तीखी बहस देखने को मिल सकती है.

इसके अलावा विपक्ष के पार्षदों ने पहले ही चेतावनी दी थी कि ये चुनावी साल है, लेकिन हर बार एजेंडे में विकास के मुद्दे शामिल नहीं किए जाते हैं. बारिश के चलते राजधानी की सड़कों के हाल बेहाल है. हर जगह गड्ढे ही गड्ढे नजर आ रहे हैं. जिसके चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बावजूद इसके नगर निगम कोई ध्यान नहीं दे रहा है.

अब देखना होगा कि आज की बैठक में कौन-कौन से मुद्दों पर चर्चा की जाती है. पहले की बैठकों की तरह कहीं ये भी हंगामे की भेंट न चढ़ जाए.

Last Updated : Sep 28, 2019, 11:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details