मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 12, 2021, 4:03 AM IST

ETV Bharat / state

सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ने की जागरूक रहने की अपील, बांटे वेपोराइजर

भोपाल में सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने संत हिरदाराम नगर के फाटक रोड स्थित झुग्गी बस्ती में स्टीम उपकरण एवं सेनेटाइजर बांटे. इस दौरान उन्होंने 500 से ज्यादा लोगों वेपोराइजर दिए. साथ ही लोगों से शारीरिक दूरी बरतने और खुद को स्वस्थ रखने के अपील की है.

mp sadhvi pragya singh
सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह

भोपाल।सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने राजधानी में मंगलवार को संत हिरदाराम नगर के फाटक रोड स्थित झुग्गी बस्ती में स्टीम उपकरण एवं सेनेटाइजर बांटे. इस दौरान उन्होंने 500 से ज्यादा लोगों वेपोराइजर दिए. यहां उन्होंने लोगों से शारीरिक दूरी बनाने की अपील की. उन्होंने कहा कि जागरूकता से ही हम स्वस्थ रह सकते हैं.

सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ने की मास्क लगाने की अपील.

सांसद ने की जागरूक रहने की अपील
सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने जनता से हर हालत में शारीरिक दूरी कायम बनाकर मन की निकटता कायम करते हुए कोरोना को भगाने की अपील की है. उन्होंने कहा कि जितनी जागरूकता आएगी उतना हम सभी स्वस्थ रह सकते हैं. नरेन्द्र मोदी ऑक्सीजन से लेकर इंजेक्शन सहित तमाम सुविधाओं के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं. इसी तरह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कई योजनाएं लागू की हैं ओर रात दिन लोगों की जान बचाने के भरसक प्रयासों में जुटे हैं.

लापता प्रज्ञा सिंह ठाकुर! ढूंढकर लाने वाले को मिलेगा उचित 'इनाम'

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि हम सभी का भी दायित्व है कि न केवल सावधानियां रखें बल्कि कोरोना को हराकर जरूरतमंदों की हरसंभव सहायता भी करें. संत हिरदाराम नगर के फाटक रोड स्थित झुग्गी बस्ती में सांसद ने स्टीम उपकरण एवं सेनेटाइजर बांटा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details