मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

साध्वी प्रज्ञा का दिग्विजय सिंह पर पलटवार, 'आतंकियों को गले लगाने वाले पीएम मोदी पर सवाल खड़ा कर रहे'

भोपाल में बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर पलटवार किया है. साध्वी का कहना है कि आतंकवादियों को गले लगाने वाले लोगों को पीएम मोदी पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करने का कोई हक नहीं है.

By

Published : Jan 17, 2020, 6:55 PM IST

Updated : Jan 17, 2020, 8:03 PM IST

Sadhvi's target on Digvijay Singh
दिग्विजय सिंह पर साध्वी का निशाना

भोपाल। जाकिर नाइक के बयान पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है. जिस पर भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दिग्विजय सिंह पर पलटवार किया है. साध्वी प्रज्ञा का कहना है जो आतंकवादियों को गले लगाते है, उन्हें पीएम मोदी के ऊपर प्रश्नचिन्ह खड़ा करने का कोई हक नहीं है.

दिग्विजय सिंह पर साध्वी का निशाना

साध्वी प्रज्ञा का कहना है कि जो आतंकवादियों को गले लगाते हैं, वो देशभक्त कभी नहीं हो पाएगा, ऐसे ही ठोकरें खाते रहेंगे. उन्होंने कहा कि मैं स्पष्ट रूप से कहना चाहती हूं कि जो देश विरोधी मानसिकता रखता है वो राजा तो हो ही नहीं सकता. जो आतंकवादियों को देशद्रोहियों को गले लगाता है, वो कैसे राजा हो सकता है. उनका कहना है कि यदि इनका उत्पात कम नहीं हुआ तो फिर इसकी वंशावली भी पढ़ी जाएगी. आप भी देखेंगे और पूरा देश भी देखेगा .

साध्वी प्रज्ञा का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 घंटों में 18 से 19 घंटे काम करके देश को एक बार फिर से विश्व गुरु बनाने के अथक प्रयासों में लगे हुए हैं. लेकिन इस तरह के लोग उन्हें रोकने का प्रयास कर रहे हैं. कुछ लोगों की मानसिकता है कि देश में अस्थिरता बनी रहे. भारत का स्थान तो हर व्यक्ति के लिए सर्वोपरि होना चाहिए.

Last Updated : Jan 17, 2020, 8:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details