मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का बड़ा बयान, कहा- प्रदेश में स्थाई रहेगी बीजेपी सरकार

सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर सीहोर पहुंची. इस दौरान मीडिया से चर्चा से करते हुए उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार स्थाई रहेगी.

By

Published : Nov 10, 2020, 3:19 PM IST

MP Pragya Thakur
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

सीहोर। भोपाल लोकसभा से सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर मंगलवार को सीहोर पहुंची. प्रदेश की 28 सीटों पर हुए उपचुनाव की मतगणना पर लगातार बीजेपी की बढ़त को देखते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी बहुत अच्छी सीटें लेकर आएंगी. जो रुझान चल रहा है वो बराबर बने रहेंगे. हम अभी से बधाई देते हैं. मध्यप्रदेश में अब बीजेपी की सरकार स्थाई रहेगी.

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

उन्होंने कहा की हमारे मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष और जितने भी हमारे छोटे से छोटा कार्यकर्ता हैं सबका उसमें सहयोग है. सबके मनोभाव उसमें जुड़े हैं. सबकी सद्भावनाएं जुड़ी हैं. जनता का आशीर्वाद है. खूब सफलता मिलेगी और मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार स्थाई होगी.

ये भी पढे़ं-MP उपचुनाव: सिंधिया समर्थक ज्यादातर उम्मीदवारों ने बनाई बढ़त

उन्होंने दिग्विजय सिंह के ट्वीट को लेकर कहा की मैंने धर्म और अधर्म की लड़ाई लड़ी थी. धर्म आपके समक्ष है अधर्म बोलता रहेगा. राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया था कि मतदान भी मंगलवार को हुआ और मतगणना भी मंगलवार को है. मुझे विश्वास है हनुमान जी अपने परम भक्त कमलनाथ जी को निराश नहीं करेंगे. कमलनाथ जी के साथ अन्याय हुआ है. न्याय मिलेगा. भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details