मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Police: भोपाल में SI ने अपनी पत्नी व मासूम बेटे की हत्या कर सुसाइड किया

By

Published : Mar 11, 2023, 3:22 PM IST

Updated : Mar 11, 2023, 5:27 PM IST

राजधानी भोपाल में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. भोपाल पुलिस में तैनात एक सब इस्पेक्टर की फैमिली तबाह हो गई. सब इंस्पेक्टर ने अपनी पत्नी व 2 साल के बेटे की हत्या कर सुसाइड कर लिया. सब इंस्पेक्टर का शव रेलवे ट्रैक पर मिला. वहीं, उसकी पत्नी व बेटे का शव उसके घर में मिला. पुलिस का भी मानना है कि सब इंस्पेक्टर ने पहले पत्नी व बेटी की हत्या की और फिर खुद जान दे दी.

MP Police Dead body of sub inspector
MP Police सब इंस्पोक्टर का शव रेलवे ट्रैक पर मिला

भोपाल।राजधानी भोपाल में तैनात सब इंस्पेक्टर का शव मिसरोद रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर मिला. स्पेशल ब्रांच में पदस्थ सब इंस्पेक्टर सुरेश खानगुड़ा ने आत्महत्या करने से पहले घर में अपनी पत्नी व मासूम बेटे की हत्या की. भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र के राजवेद कॉलोनी में सब इंस्पेक्टर के घर पर उसकी पत्नी और 2 साल के बेटे का शव पुलिस ने बरामद किया. दोनों की गला काटकर हत्या की गई है. मौके से किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन पुलिस इसे हत्या के बाद सुसाइड का केस मान रही है.

दोनों ने लव मैरिज की थी: भोपाल पुलिस की स्पेशल ब्रांच में तैनात साल 2017 बैच के सब इंस्पेक्टर सुरेश खानगुड़ा कोलार रोड में ललिता नगर में परिवार के साथ किराये पर रहते थे. वह आगर मालवा जिले के बूंदीकला के रहने वाले थे. परिवार में पत्नी के अलावा 2 साल का बेटा भी था. 17 मार्च को बेटे का बर्थडे था. सुरेश खुद भी 27 साल का था. 5 साल पहले ही पुलिस विभाग में भर्ती हुआ था. 2017 में सुरेश ने लव मैरिज की थी. इधर, मिसरोद में जीआरपी पुलिस द्वारा सुरेश के शव को बरामद कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. कोलार थाने की पुलिस उसके निवास पर पहुंचकर जांच कर रही है.

ये खबरें भी पढ़ें...

हर एंगल से जांच कर रही पुलिस :इस घटना से भोपाल पुलिस में हड़कंप है. पुलिस ने सब इंस्पेक्टर के घर की बारीकी से तलाशी ली है. इसके साथ ही आसपास के लोगों से भी बात की है. इसके अलावा सब इंस्पेक्टर के जान-पहचान वालों से भी पुलिस बात कर रही है. पुलिस का कहना है कि सब इंस्पेक्टर के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकाली जाएगी. पुलिस यह जानने की कोशिश करेगी कि सुसाइड व हत्या की क्या वजह है. इस मामले में सहायक पुलिस आयुक्त सुरेश दामले का कहना है कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है.

Last Updated : Mar 11, 2023, 5:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details