मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक पर मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

By

Published : Jan 18, 2021, 6:32 AM IST

Updated : Jan 18, 2021, 8:32 AM IST

Design photo
डिजाइन फोटो

आज मुख्यमंत्री आबकारी अधिकारियों और कलेक्टर्स से चर्चा करेंगे.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

जहरीली शराब कांड: आज SIT सरकार को रिपोर्ट सौंपेगी. मुरैना में जहरीली शराब से 24 लोगों की मौत हुई है. तीन सदस्यीय दल का नेतृत्व गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव राजेश राजौरा कर रहे हैं.

जहरीली शराब कांड

केन्द्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान आज बैतूल आएंगे. केन्द्रीय पेट्रोलियम मंत्री भारत भारती जामठी में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे. पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान आज 10.40 बजे हेलीकॉप्टर से पुलिस ग्राउंड पहुंचेंगे.

केन्द्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान

विधायक आरिफ मसूद के नेतृत्व में कांग्रेस आज राजभवन का घेराव करेगी. एमपी में बेटियों के खिलाफ अत्याचार पर कांग्रेस का आज प्रर्दशन.

विधायक आरिफ मसूद

जल संसाधन मंत्री सिलावट आज भोपाल में लोगों से भेंट करेंगे. अब मंत्री तुलसी सिलावट प्रत्येक सोमवार सुबह 9 बजे से 12 बजे तक शासकीय आवास बी-7, चार इमली में आम लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे.

जल संसाधन मंत्री सिलावट

कांग्रेस आज कृषि उपज मंडी में कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन करेगी.

कृषि कानूनों का विरोध कांग्रेस

पूर्व सीएम कमलनाथ आज छिंदवाड़ा में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. बैठक में कई अहम मुद्दों पर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करेंगे. पूर्व सीएम पिछले कई दिनों से अपने बेटे सांसद नकुल नाथ के साथ छिंदवाड़ा दौरे पर हैं.

कमलनाथ

आज अन्नदाता महिला किसान दिवस मनाएंगे. 26 जनवरी को ट्रैक्टर मार्च से पहले किसान यूनियनों ने आज से महिलाओं को एकजुट करने के लिए महिला किसान दिवस और 23 जनवरी को देशभर में राजभवनों के बाहर डेरा डालने का निर्णय किया है. साथ ही ट्रैक्टर मार्च को सफल बनाने के लिए पंजाब सहित अन्य राज्यों में जनसंपर्क अभियान जारी कर दिया है.

ट्रैक्टर मार्च

इंदौर में आज चीनी प्रशिक्षक जूनियर खिलाड़ियों को टेबल टेनिस के गुर सिखाएंगे. लंबे अंतराल के बाद देश में राष्ट्रीय स्तर की टेबल टेनिस गतिविधियां प्रारंभ हो गई है. इसी तारतम्य में टेबल टेनिस फेडरेशन ऑफ इंडिया (TTFI) ने मध्य प्रदेश टेबल टेनिस संगठन को जूनियर खिलाड़ियों के प्रशिक्षण की जिम्मेदारी सौंपी है. यह प्रशिक्षण शिविर आज से एक फरवरी तक अभय प्रशाल में लगेगा.

टेबल टेनिस

भोपाल में आज से राष्‍ट्रीय महिला कुश्‍ती प्रतियोगिता के लिए चयन ट्रायल किया जाएगा.

राष्‍ट्रीय महिला कुश्‍ती प्रतियोगिता
Last Updated : Jan 18, 2021, 8:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details