मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MP दिनभर: बस एक CLICK और दिनभर की सभी बड़ी खबरें दे-दनादन

MP दिनभर में आप देखेंगे कि प्रदेश में दिनभर क्या हुआ. राजनीति, अपराध, खेल से लेकर हर वो खबर जो आपके लिए है खास. मध्यप्रदेश में जारी सियासी उठापटक के बीच बीजेपी ज्वाइन करने के बाद सिंधिया पहली बार पहुंचे भोपाल, वहीं बेंगलुरु कांग्रेस विधायकों से मिलने पहुंचे जीतू पटवारी की पुलिसकर्मियों से हुई धक्का-मुक्की. देखिए एमपी में दिनभर घटित हुई तमाम बड़ी खबरें.

By

Published : Mar 12, 2020, 11:00 PM IST

Updated : Mar 12, 2020, 11:05 PM IST

mp-dinbhar-special-program-of-etv-bharat-madhya-pradesh
MP दिनभर

भोपाल पहुंचने पर सिंधिया का स्वागत, राजधानी में गूंजे महाराज के जयकारे

भोपाल। बीजेपी ज्वाइन करने के बाद सिंधिया पहली बार भोपाल पहुंचे. जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान शिवराज चौहान समेत बीजेपी के तमाम दिग्गज मौजूद रहे.

देखिए प्रदेश में दिनभर क्या रहा खास

जीतू पटवारी की पुलिसकर्मियों से धक्का-मुक्की, हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने पटवारी को छोड़ा

भोपाल/बेंगलुरू। बेंगलुरू में कांग्रेस विधायक से मिलने पहुंचे जीतू पटवारी की पुलिसकर्मियों से धक्का मुक्की हो गई. जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया. बाद में जीतू पटवारी और लाखन सिंह यादव को छोड़ दिया गया है.

जीतू पटवारी से हुई धक्कामुक्की पर बौखलाई कांग्रेस, कहा- ये प्रजांतत्र पर सीधा हमला

भोपाल। बेंगलुरु में जीतू पटवारी के साथ हुई धक्कामुक्की को लेकर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने प्रजातंत्र पर सीधा हमला करने का आरोप लगाया है. विवेक तन्खा ने कहा कि एक तरफ कांग्रेस के विधायकों को अगवा करके अलग ले जाते हैं. बीजेपी के सीनियर नेता विधायकों के त्यागपत्र लिखवा कर लाते हैं.

दिग्विजय सिंह ने राज्यसभा के लिए किया नामांकन, पत्नी अमृता राय भी रहीं मौजूद

भोपाल । पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज राज्यसभा के लिए नामांकन दाखिल किया. विधानसभा प्रमुख सचिव एपी सिंह के सामने उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उनके साथ पत्नी अमृता राय, राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा, बाला बच्चन सहित कई दिग्गज मौजूद थे. मध्यप्रदेश से कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को उम्मीदवार बनाया है.

13 विधायकों को विधानसभा स्पीकर ने जारी किए नोटिस, इस्तीफा देने के बाद अब 13 विधायकों पर हो सकती है कार्रवाई

भोपाल। मध्यप्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष ने इस्तीफा देने वाले विधायकों को लेकर कहा कि 13 विधायकों को नोटिस दिया है. मौजूदा हालात को देखते हुए नियम और कानून प्रक्रिया के तहत कार्रवाई की जाएगी.

भोपाल में सिंधिया के होर्डिंग पर फेंकी स्याही, फाड़े पोस्टर

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उनके प्रति आक्रोश व्याप्त है. भोपाल में सिंधिया के पोस्टर पर स्याही फेंकी गई है.

बेंगलुरू में प्रेस्टीज गोल्फशायर रिजॉर्ट किले में तब्दील, बढ़ाई गई सुरक्षा

बेंगलुरू। मध्यप्रदेश के सियासी बवाल में कर्नाटक और राजस्थान, बीजेपी और कांग्रेस के बीच अहम भूमिका निभा रहे हैं. दोनों ही पार्टियां अपने- अपने विधायकों की सुरक्षा को लेकर पूरा एतियात बरत रही हैं. खबर है कि, कर्नाटक की बीजेपी सरकार ने बेंगलुरू के रिसॉर्ट में रुके कांग्रेस के बागी विधायकों की सुरक्षा कड़ी कर दी है. ये कदम बीते दिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के बाद उठाया गया है.

BJP ज्वाइन करने पर बोले सिंधिया समर्थक, 'महाराज' ने जो किया, बहुत पहले कर लेना चाहिए था

गुना। कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को बीजेपी का दामन थाम लिया. जिस पर उनके समर्थकों ने खुशी जताई है. सिंधिया समर्थकों का कहना है कि 'पहले भी महाराज सिंधिया हमारे सर के ताज थे और आज भी हैं. हम सब महेंद्र सिंह सिसोदिया और महाराज के साथ हैं.

Last Updated : Mar 12, 2020, 11:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details