मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल में प्यार, सेक्स और धोखा! शादी का झांसा देकर युवती का शोषण, पीड़िता ने थाने में की शिकायत

By

Published : Dec 4, 2021, 9:11 PM IST

Bhopal Crime News: भोपाल में प्यार, सेक्स और धोखा की कहानी सामने आई है.जहां साथ-साथ काम कर रहे एक युवक-युवती में पहले प्यार हुआ, फिर युवक ने शादी का लालच देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन बाद में शादी की बात से मुकर गया. अब पीड़ित युवती ने थाने में इसकी शिकायत की है (rape on pretext of marriage in Bhopal).

Bhopal Crime News
Bhopal Crime News

भोपाल। (Bhopal Crime News) राजधानी भोपाल में एक युवती ने अपने प्रेमी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है. प्यार में धोखा खाने के बाद थाने पहुंची युवती का आरोप है कि आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर पहले तो उसका शारीरिक शोषण किया, बाद में शादी के लिए दबाव बनाने पर उसने पीड़िता से दोस्त तक तोड़ ली. बाद में प्रेमी ने किसी और से शादी भी कर ली, जिससे नाराज युवती ने मामला दर्ज कराया है (rape victim filed complained ).

शराब बनाकर बेच सकेंगे मध्य प्रदेश के आदिवासी, CM शिवराज ने आदिवासियों पर की सौगातों की बौछार

प्यार, सेक्स और धोखा !

मिली जानकारी के मुताबिक, बजरिया में रहने वाली 28 साल की एक युवती प्राइवेट सेक्टर में जॉब करती थी. बजरिया पुलिस के अनुसार, एक साल पहले वह एक मिल में काम करती थी, जहां उसकी मुलाकात मुस्तकीम नाम के युवक से हुई. साथ-साथ काम करने के दौरान मुस्तकीम ने प्यार का इजहार करते हुए शादी करने का प्रस्ताव रखा. पहले दोस्ती फिर प्यार की बातों में लड़की भी आ गई और युवक से प्यार करने लगी. मार्च 2021 में पहली बार मुस्तकीम ने उसके साथ ज्यादती की. उसके बाद उसने कई बार लड़की के साथ संबंध बनाएं. बाद में जब युवती ने उससे शादी करने की बात कही, तो उसने मना कर दिया. लड़की को मुस्तकीम के किसी और से शादी होने की बात पता चल गयी, जिसपर बात करने पर उसने दोस्ती तक तोड़ दी. पुलिस ने मुस्तकीम के खिलाफ दुष्कर्म की धारा में मामला दर्ज किया है (rape on pretext of marriage in Bhopal).

मिल बंद होने के बाद भी जारी रही दोस्ती

मिली जानकारी के कारण, कोरोना काल में मिल तो बंद हो गई लेकिन दोनों के बीच संबंध बने रहे. युवती ने आरोप लगाए कि शादी करने की बात करके वह मिलता रहा और उसने उसका शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया. पहले तो शादी की बात करने पर वह अच्छी नौकरी लगने का कहकर टाल देता था. बीते कुछ दिनों से मुस्तकीम का व्यवहार बदलने के बाद उसे पता चला कि दो दिन पहले मुस्तकीम ने शादी कर ली. अब युवतीने इसकी शिकासत थाने में की है (rape victim filed complained).

ABOUT THE AUTHOR

...view details