मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ambedkar Sooting Controversy: कांग्रेस ने अंबेडकर की प्रतिमा पर कालिख पोतने वाले को बनाया स्टेट मीडिया कोर्डिनेटर-भाजपा

By

Published : May 28, 2022, 12:29 PM IST

Ambedkar Sooting Controversy: एमपी में कांग्रेस और बीजेपी एक बार फिर से आमने सामने हैं. इस बार विवाद बाबा साहेब डा भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर कालिख पोतने को लेकर है. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस ऐसे लोगों को बड़े पदों से नवाज रही है जिनकी सोच दलित विरोधी है. जो बाबा साहेब का अपमान करते रहे हैं.

Ambedkar Sooting Controversy
कांग्रेस बीजेपी में अंबेडकर को लेकर विवाद

भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने मीडिया विभाग में बड़ा बदलाव किया है. मीडिया विभाग का स्टेट कोर्डिनेटर अभय दुबे को बनाया है. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने दुबे को डा अंबेडकर की प्रतिमा पर कालिख पोतने का आरोपी बताया है. भाजपा के प्रवक्ता चतुर्वेदी ने इंदौर के तुकोगंज थाने का एक दस्तावेज अपने ट्वीटर पर साझा करते हुए लिखा है, संविधान निर्माता भारत रत्न बाबा साहब अंबेडकर जी की प्रतिमा पर कालिख पोतने वाले व्यक्ति को कांग्रेस का स्टेट मीडिया कोर्डिनेटर बनाकर कमल नाथ ने अपनी अनुसूचित जाति विरोधी मानसिकता का परिचय दिया है. कांग्रेस और राहुल गांधी की वास्तविकता इस नियुक्ति से उजागर हुई है.

कांग्रेस का पक्ष: पंकज चतुवेर्दी आरोप को लेकर दुबे का पक्ष जानने के लिए उनसे संपर्क करने की कोशिश की गई, मगर सफलता नहीं मिली. (Ambedkar Sooting Controversy)

MP Vote Bank Politics: मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले गर्माया दलित आंदोलन का मुद्दा, कांग्रेस का आरोप SC-ST वोटर्स से बीजेपी डरी

कांग्रेस में हुए हैं ये बदलाव: ज्ञात हो कि कांग्रेस ने बीते रोज ही अपने मीडिया विभाग में बड़ा बदलाव करते हुए के के मिश्रा को अध्यक्ष बनाया है. वहीं उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी अजय यादव, अब्बास हफीज व संगीता शर्मा को बनाया गया है. इसके अलावा उपाध्यक्ष (रिसर्च), उपाध्यक्ष (समन्वयक पीसीसी चीफ) नरेंद्र सलूजा व उपाध्यक्ष (प्रशिक्षण) का जिम्मा विभा डागेार को दिया गया है. (Ambedkar Sooting Controversy)

ABOUT THE AUTHOR

...view details