मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस ने ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना, कहा- कोरोना के समय फोटो चमकाने में लगे सीएम

मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों ने विपक्ष यानी कांग्रेस को आक्रामक बना दिया है. कांग्रेस ने टवीट करते हुए कहा है कि मृत्यु खर्च उठाने का निर्णय आते ही एक छोटू अधिकारी ने नंबर बढ़ाने के लिये सामग्री पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का फोटो लगाने का सुझाव दिया है.

By

Published : Apr 29, 2020, 12:17 PM IST

mp congress comment on bjp
मध्यप्रदेश कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना

भोपाल।देश में कोरोना जैसी महामारी को लेकर एक जंग लड़ी जा रही है. भारत में अब तक कोरोना संक्रमण के 29 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. डॉक्टर, स्वस्थ्यकर्मी और पुलिस अपनी जान हथेली पर रखकर जनता की सेवा कर रही है. मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर विपक्ष ने बीजेपी पर निष्क्रय का आरोप लगाया है.

कांग्रेस ने टवीट करते हुए कहा है कि मृत्यु खर्च उठाने का निर्णय आते ही एक छोटू अधिकारी ने नंबर बढ़ाने के लिये सामग्री पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का फोटो लगाने का सुझाव दिया है. एमपी कांग्रेस ने सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए कहा कि जब महामारी में फुल पेज विज्ञापन और दवाओं पर मुस्कुराता फोटो छप सकता है, तो ये भी हो सकता है.

वहीं कांग्रेस ने महामारी के बीच बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि, कैसे बीजेपी नेता इस कोरोना वायरस के बीच उपचुनाव की बात कर सकते हैं. मध्यप्रदेश कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि महामारी में जनता की मदद नही की और जयचंदों को मंत्री बनवाने में ध्यान दे रहे हैं. जनता से मिलने में लॉकडाउन बहाना कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details