मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एमपी बोर्ड की परीक्षाएं 1 जून तक टली, आदेश जारी

मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते बोर्ड परीक्षाओं को एक महीने के लिए टाल दिया गया है. 1 मई से शुरू होने वाली बोर्ड परीक्षाएं फिलहाल 1 जून तक टाल दी गई है. मध्य प्रदेश स्कूली शिक्षा विभाग ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है.

By

Published : Apr 14, 2021, 1:44 PM IST

MP board examinations postponed till June 1
एमपी बोर्ड की परीक्षाएं 1 जून तक टली

भोपाल।कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल ने बोर्ड परीक्षा की तारीखों को आगे बढ़ा दिया है. शिक्षा विभाग के आदेश के अनुसार 1 मई से आयोजित होने वाली एमपी बोर्ड की परीक्षाएं अब 1 जून से आयोजित होगी. माध्यमिक शिक्षा मंडल ने 10वीं,12वीं,सहित हायर सेकेंडरी, व्यावसायिक, डिप्लोमा इन प्री-स्कूल एजुकेशन, शारीरिक प्रशिक्षण परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है

माध्यमिक शिक्षा मंडल ने जारी किया आदेश

कोरोना के चलते MPPSC ने स्थगित की राज्य वन सेवा मुख्य परीक्षा 2019

1 जून के बाद होगी परीक्षा
मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के संकमण से बचाव और परीक्षा के दौरान एक स्थान पर छात्रों के इकट्ठा होने से फैलने वाले संभावित संक्रमण को ध्यान में रखकर सरकार ने परीक्षाएं टालने का फैसला लिया है. शिक्षा विभाग ने बोर्ड की परीक्षाओं को 1 महीने के लिए टाल दिया है. फिलहाल परीक्षाओं को टाला गया है लेकिन नया टाइम टेबल जारी नहीं किया गया है. आगे आने वाले स्थितियों को देखते हुए टाइम टेबल बनाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details