मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 4, 2023, 1:32 PM IST

ETV Bharat / state

Jan Ashirwad Yatra : उमा भारती का दर्द फिर छलका, "अगर अब जन आशीर्वाद यात्रा में बुलाया भी गया तो भी नहीं जाऊंगी"

मध्यप्रदेश विधासनभा चुनाव से पहले एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री उमाभारती बीजेपी से नाराज हैं. जन आशीर्वाद यात्रा में नहीं बुलाने पर नाराजगी जता चुकी उमाभारती ने फिर कहा कि अगर उन्हें अब बुलाया भी जाएगा तो भी वह नहीं जाएंगी. इसके साथ ही उमा भारती ने कहा कि सीएम शिवराज जहां भी प्रचार करने के लिए उन्हें बोलेंगे, वह अवश्य जाएंगी.

Jan Ashirwad Yatra and Uma Bharti
जन आशीर्वाद यात्रा में बुलाया भी गया तो भी नहीं जाऊंगी

भोपाल।पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी द्वारा जन आर्शीवाद यात्रा में खुद को ना बुलाए जाने को लेकर नाराजगी जताई है. अब उन्होंने कहा है "निमंत्रण मिलने या नहीं मिलने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. अब मुझे निमंत्रण दिया भी गया तो मैं कहीं नहीं जाउंगी. ना प्रारंभ में और ना 25 सितंबर के समापन समारोह में. जिनके खून पसीने से पार्टी खड़ी है, मैं उनमें से हूं. मैं कभी पार्टी का नुकसान नहीं करूंगी."

ट्वीट कर विस्तार से किया दर्द का जिक्र :उमा भारती ने जन आर्शीवाद यात्रा को लेकर अपने ट्वीट में विस्तार से कहा. एक तरीके से पहले इस मामले में जताई गई नाराजगी को लेकर ही अपनी स्थिति स्पष्ट करने की कोशिश की. उमा भारती ने कहा "मुझे जन आशीर्वाद यात्रा का निमंत्रण नहीं मिला, ये सच्चाई है. मैंने ऐसा कहा भी. सीएम शिवराज जहां कहेंगे वह वहां प्रचार के लिए जाएंगी. शिवराज के लिए मेरे मन में सम्मान है. मैं उनका मान रखते हुए उनकी बात मानकर चुनाव प्रचार कर सकती हूं." उमाभारती ने कहा कि उनका ये बयान किसी आक्रोश से नहीं निकला.

ये खबरें भी पढ़ें...

सरकारी अस्पतालों में इलाज कराएं नेता :इसके साथ ही उमा भारती ने ये अपील भी की "सारे नेता, विधायक, मंत्री और सांसद समेत मुख्यमंत्री व सरकारी अधिकारियों को सरकारी अस्पताल में इलाज कराना चाहिए. इसके साथ ही इन लोगों को अपने बच्चों को भी सरकारी स्कूल में पढ़ने भेजना चाहिए. तभी इन व्यवस्थाओं में सुधार हो पाएगा. शादियों में फिजूलखर्च और नेताओं का पांच सितारा होटलों में रुकने को मैं शुरुआत से गलत मानती हूं. मोदी जी भी इस तरह की जीवनशैली को सख्त नापंसद करते हैं. मैं आगे भी यही बाते कहती रहूंगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details