मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

वैक्सीनेशन में एक और रिकॉर्ड: 2 करोड़ लोगों को पहला डोज लगाने वाला राज्य बना MP

मध्य प्रदेश ने वैक्सीनेशन (Vaccination) के मामले में एक और बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया है. मध्य प्रदेश में 2 करोड़ लोगों को वैक्सीन का पहला डोज लगा दिया गया है.

By

Published : Jun 28, 2021, 6:46 PM IST

Updated : Jun 28, 2021, 7:38 PM IST

Another record in vaccination
वैक्सीनेशन में एक और रिकॉर्ड

भोपाल। वैक्सीनेशन के मामले में मध्य प्रदेश हर दिन नए रिकॉर्ड बना रहा है. अब मध्य प्रदेश ने अपने नाम नया रिकॉर्ड किया है. मध्य प्रदेश 2 करोड़ लोगों को वैक्सीन का पहला डोज लगाने वाला राज्य बन गया है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने इसकी जानकारी दी है और खुशी जाहिर की है.

सीएम शिवराज ने जताई खुशी

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने ट्वीट में लिखा कि "कोरोना से मुक्ति की दिशा में मध्यप्रदेश तेजी से आगे बढ़ रहा है. प्रदेश ने प्रथम डोज के वैक्सीनेशन के 2 करोड़ की संख्या को पार कर लिया है. अब नई शक्ति के साथ हम दूसरी डोज के वैक्सीनेशन की गति बढ़ाकर कोरोना मुक्त मध्यप्रदेश के संकल्प को साकार करेंगे."

Vaccination में पिछड़ी महिलाएं, गृह मंत्री ने कहा- हमारी संस्कृति में औरतें खाना भी पुरुषों के बाद खाती हैं

आज 4 लाख से ज्यादा का वैक्सीनेशन

सरकारी आंकड़ों के मुताबिक सोमवार को शाम 6 बजे तक एमपी में 4 लाख 14 हजार 980 लोगों को वैक्सीन लगाई गई. इसी के साथ शाम 6 बजे तक मध्य प्रदेश में 2,02,50,930 लोगों को वैक्सीन का पहला डोज लग चुका है.

Last Updated : Jun 28, 2021, 7:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details