मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दो MLA पॉजिटिव, प्रोटेम स्पीकर और CS ने कराया टेस्ट

विधानसभा सत्र शुरु होने से पहले विधानसभा में कर्मचारी लगातार कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं. आज आई रिपोर्ट में 16 कर्मचारी और पॉजिटिव मिले हैं, अब तक 50 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं.

By

Published : Dec 26, 2020, 5:43 PM IST

Updated : Dec 26, 2020, 6:24 PM IST

Protem speaker conducting corona test
कोरोना टेस्ट करवाते प्रोटेम स्पीकर

भोपाल।विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले लगातार विधानसभा के कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं. कल आई रिपोर्ट के मुताबिक विधानसभा के 34 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. कोरोना के मामले सामने आने के बाद प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा और विधानसभा के प्रमुख सचिव एपी सिंह ने भी कोरोना टेस्ट करवाया है.

कोरोना टेस्ट करवाते विधानसभा के प्रमुख सचिव

पहले आई रिपोर्ट के मुताबिक विधानसभा के 77 में से 34 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं आज आई रिपोर्ट में 16 कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. अब विधानसभा के कुल 50 कर्मचारी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा और विधानसभा के प्रमुख सचिव एपी सिंह का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है. बताया जा रहा है कि एंटिजन टेस्ट में प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन अभी आरटीपीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट आना बाकी है.

गाडरवाड़ा और लखनादौन विधायक भी पॉजिटिव

विधानसभा सत्र से पहले लगातार विधायकों और कर्मचारियों का रैपिड कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है. बताया जा रहा है कि गाडरवाड़ा की विधायक सुनिता पटेल और लखनादौन के विधायक योगेन्द्र सिंह का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था. इन दोनों विधायकों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं विधानसभा के गेस्ट हाउस में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. किसी को भी विधानसभा के गेस्ट हाउस में जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है.

Last Updated : Dec 26, 2020, 6:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details