मध्य प्रदेश

madhya pradesh

BJP विधायक ने पूछा सवाल तो मंत्री ने भिजवा दिया 15 किलो का जवाब

By

Published : Feb 24, 2021, 9:26 AM IST

Updated : Feb 24, 2021, 9:34 AM IST

इंदौर-उज्जैन संभाग की सड़कों को लेकर बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने विधानसभा में सवाल लगाया था, लेकिन मंत्री ने विधायक को 15 किलो का जवाब भेज दिया. जानिए पूरी खबर

mp-assembly-session-bjp-mla-asked-question-minister-sent-a-reply-of-15-kg-pages
एमपी विधानसभा सत्र

भोपाल ।बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने विधानसभा में इंदौर-उज्जैन संभाग की सड़कों को लेकर सवाल पूछा था, लेकिन मंत्री ने इसका जवाब 15 किलो में पेज दिया. मतलब 15 किलो के बराबर पेज सवाल के जवाब में भेज दिए गए. दरअसल विधानसभा मे बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने विधानसभा में सवाल लगाया था. लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव ने इसका लिखित जवाब सिसोदिया को भेजा था.

कई दिन लगेंगे उत्तर समझने में, अगले सत्र का इंतजार ?

इतने सारे पेजों के अध्ययन करने के लिए समय की आवश्यकता होगी. ऐसे में यशपाल सिंह सिसोदिया अगले सत्र में प्रतिउत्तर के लिए जवाब लगाएंगे, दरअसल सिसोदिया के निवास पर सोमवार रात 10:00 बजे जवाब के बंडल उनके घर पहुंचाए गए और ऐसे में बुधवार को प्रश्न पर चर्चा होनी है. इतने कम समय में अध्ययन संभव नहीं है अब इस प्रश्न पर अगले सत्र में सिसोदिया सवाल उठाने की बात कर रहे हैं.

सत्र का तीसरा दिन: कई विधेयक आज विधानसभा में होंगे पेश

इन मुद्दों पर पूछा था सवाल

  • उज्जैन संभाग में पीडब्ल्यूडी कुल कितने टोल रोड पर कितने समय में टैक्स वसूल रहा है
  • इस सड़क के खराब होने की कितनी बार सूचना मिली है
  • सड़क पर सुधार में कितने और कब-कब रुपए खर्च किए गए हैं

विधानसभा की प्रश्नोत्तर सूची में यह सवाल 20वें नंबर पर था. इसलिए इस पर मंगलवार को सदन में चर्चा होनी थी, सिसोदिया को सोमवार रात 10 बजे जवाब के बंडल उनके घर पहुंचाए गए. अब अध्ययन के बाद अगले सत्र में प्रतिप्रश्न लगाया जाएगा. नीमच से धार के बीच कई किलोमीटर की रोड खराब बनी हुई है, साथ ही इस रोड से लाखों का टैक्स आता है फिर भी रोड नही बन सकी है.

Last Updated : Feb 24, 2021, 9:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details